शनिवार, मई 25, 2024
होममनोरंजनKriti Sanon ने Fighter एक्टर के साथ दिखाई खास बॉन्डिंग, वीडियो देख...

Kriti Sanon ने Fighter एक्टर के साथ दिखाई खास बॉन्डिंग, वीडियो देख शाहिद कपूर ने किया मजेदार कमेंट

Date:

Related stories

Kriti Sanon: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन और शाहिद कपूर हाल ही में ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फिल्म में नजर आए थे। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद भी किया। वहीं इस सबके बीच कृति ने एक वीडियो शेयर कर फैंस को खास झलक दिखाई जिसमें वह एक सुपरस्टार के साथ लंच का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही है। इस दौरान उनकी बॉन्डिंग देखने के बाद एक्टर शाहिद कपूर भी चुप नहीं रह सके। उन्होंने वीडियो को देख एक खास कमेंट किया है। सोशल मीडिया पर फिलहाल कृति का यह वीडियो चर्चा में है और फैन इसकी तारीफ कर रहे हैं। आइए देखते हैं आखिर क्या है वीडियो में खास।

Kriti Sanon ने अनिल कपूर संग की मस्ती

दरअसल कृति इस वीडियो में बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर के साथ नजर आ रही है। इसमें आप देख सकते हैं कि दोनों के बीच क्या जबरदस्त बॉन्डिंग है। जहां तक वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि अनिल कपूर लंच कर रहे होते हैं और तभी कृति आ जाती है। पहले एक्टर उन्हें भुर्जी ऑफर करते हैं जिसे वह खा रहे होते हैं। लेकिन बाद में कृति के हाथ से वापस ले लेते हैं और कहते हैं कि तुम यह थोड़ी खाओगी। फिर उन्हें मोबाइल फोन और चम्मच देते हैं और मजाक में यह कहते हैं कि मैं तुम्हें
रोबोटिक किरदार समझ लिया था।

Kriti Sanon ने कैपश्न में कहीं ये बात

अनिल कपूर की इस बात को सुनकर Kriti Sanon यह कह रही है कि वह कृति है सिफरा नहीं। वहीं अनिल कपूर उन्हें भुर्जी दे देते हैं और फिर ऑर्डर करते हैं। दरअसल सिफरा तेरी बातों में उलझा जिया फिल्म में कृति सेनन का किरदार है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी इंप्रेस हो जाएंगे। कृति ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “उनका नाम लखन है और मेरा नाम सिफरा है। वैसे भुर्जी झक्कास थी।धन्यवाद अनिल कपूर सर आप सबसे अच्छे हैं।”

Kriti Sanon और शाहिद कपूर की फिल्म

एक तरफ इस वीडियो को जहां फैंस से खूब प्यार मिल रहा है वहीं दूसरी तरफ को स्टार शाहिद कपूर ने भी चुटकी ली है। उन्होंने लिखा, “अनिल कपूर सर को फाइटर प्लेन खिलाओ सिफरा तुम बस टमाटर खाओ।” गौरतलब है कि दोनों की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसे उलझा जिया’ अभी हाल ही में 9 फरवरी को रिलीज हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories