शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनफिर अपने ट्वीट से मुश्किलों में पड़े KRK इंदौर कोर्ट ने...

फिर अपने ट्वीट से मुश्किलों में पड़े KRK इंदौर कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट, जानिए क्या है पूरा मामला

Date:

Related stories

KRK: हाल ही में वेब सीरीज के देवता कहे जाने वाले मनोज बाजपाई ‘गुलमोहर’ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। कुछ समय पहले मनोज बाजपाई की नई फिल्म ‘गुलमोहर’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमल राशिद खान उर्फ KRK “गुलमोहर” स्टार मनोज वाजपेई से लिया हुआ पंगा महंगा पड़ता हुआ नजर आ रहा है।

KRK के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी

दरअसल इंदौर डिस्ट्रिक कोर्ट ने फिल्म निर्मात, एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ KRK के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है। बता दें कि, बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मनोज वाजपेई ने कमाल राशिद खान के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। इस केस की सुनवाई के बाद कोर्ट ने उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है।

Also Read: 20000 रुपए के OnePlus Nord CE 2 Lite 5G स्मार्टफोन को 3167 रुपये में खरीदें, यहां मिल रही भारी छूट

अगली सुनवाई की तारीख

बीते गुरुवार को इंदौर के डिस्टिक कोर्ट ने केआरके के खिलाफ वारंट जारी करते हुए अगली सुनवाई की तारीख 10 मई तय की है। बता दें कि, मनोज वाजपेई के वकील की तरफ से एप्लीकेशन में कहा गया कि, कमाल राशिद खान को अपने खिलाफ चल रहे इस केस की जानकारी है लेकिन वह देरी करने के इरादे से सुनवाई में मौजूद नहीं होते हैं। वहीं दूसरी तरफ केआरके के वकील की तरफ से कहा गया कि, उनके खिलाफ हो रही कार्यवाही पर स्टे लगाना चाहिए क्योंकि मामला अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है।

ये है पूरा मामला

दरअसल 2021 में केआरके के ट्वीट करने के बाद मनोज वाजपेई ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया था। केआरके ने अपने ट्वीट में वेब सीरीज “द फैमिली मैन” के लिए टारगेट किया था। उन्होंने कहा कि, उन्हें कॉमेडियन सुनील पाल से मनोज के शो की स्टोरी पता चली जिसमें उनकी पत्नी और नाबालिग बेटी दोनों के बॉयफ्रेंड है। इसी के साथ केआरके ने आगे की कहानी की बुराई करते हुए मनोज को नशेड़ी और गंजेड़ी तक लिखा था।

Also Read: BJP पर राघव चड्ढा का तीखा हमला बोले-‘BJP दिल्ली में चुनाव दर चुनाव हारती आई है—अब चोर दरवाज़ा ढूंढ रही है’

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories