बुधवार, जून 19, 2024
होममनोरंजनLaapataa Ladies की स्क्रीनिंग पर लगी सितारों की जमघट, फुल टशन दिखाते...

Laapataa Ladies की स्क्रीनिंग पर लगी सितारों की जमघट, फुल टशन दिखाते नजर आए सलमान और आमिर

Date:

Related stories

क्या 25 साल बाद आ रही है Sarfarosh 2? मूवी को लेकर Amir Khan का बड़ा हिंट

Amir Khan: जब भी बॉलीवुड की सबसे शानदार फिल्मों...

Laapataa Ladies: बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव लंबे समय के बाद एक बार फिर निर्देशन के क्षेत्र में जलवा दिखाने वाली है। जी हां, उनकी फिल्म लापता लेडिज बहुत जल्द थिएटर में रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सितारों का जमावड़ा देखने को मिला जिसमें सनी देओल से लेकर सलमान खान जैसे दिग्गज सितारे शिरकत करते हुए दिखे। इस दौरान सोशल मीडिया पर इसकी अलग-अलग झलकियां काफी चर्चा में है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। अलग अंदाज में जहां एक तरफ किरण राव नजर आई तो दूसरी तरफ फिल्म को लेकर लगातार बज बरकरार है। आइए देखते हैं आखिर क्या रहा स्क्रीनिंग में खास।

Laapataa Ladies की स्क्रीनिंग तमाम वीडियो खूब चर्चा में

लापता लेडीज की स्क्रीनिंग में सलमान खान दबंग अंदाज में नजर आए। वह ब्लैक शर्ट को चेक शर्ट के साथ शेयर करते हुए डैशिंग दिखाई दे रहे थे। वहीं आमिर खान ब्लैक पठानी कुर्ता पजामा में छा गए। अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग पर आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव येलो साड़ी में नजर आ रही थी तो आमिर की बेटी इरा खान पिंक साड़ी में अपने पति नूपुर शिखरे के साथ पोज देती हुई दिखी। सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो खूब चर्चा में है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं।

Laapataa Ladies की स्क्रीनिंग में ये सितारे

‘लापता लेडीज’ की स्क्रीनिंग के दौरान काजोल, सनी देओल, करण जौहर, करण जौहर, कबीर खान, श्रमण जोशी, अली फजल, शिवानी गुप्ता, मुनव्वर फारुकी, अवनीत कौर कोकना सेन शर्मा, राधिका आप्टे जैसे सितारे नजर आए थे। वहीं इस फिल्म में प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और रवि किशन जैसे अभिनेता मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

Laapataa Ladies 1 मार्च को थिएटर में रिलीज

यह फिल्म 1 मार्च को थिएटर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के लिए किरण रानी काफी मेहनत की है। ऑडिशन से लेकर फिल्म की शूटिंग तक के लिए देशभर में कई जगहों पर एक्सप्लोर कर चुकी हैं। उम्मीद है कि लोगों को यह फिल्म पसंद आएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories