गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनLaaptaa Ladies Review: किरण राव की दो दुल्हनों के खोने की कहानी...

Laaptaa Ladies Review: किरण राव की दो दुल्हनों के खोने की कहानी ने किया लोगों को इम्प्रेस, देख लोग दे रहे ये रिएक्शन

Date:

Related stories

Laaptaa Ladies Review: किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज‘ आखिरकार 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। वहीं फिल्म को लेकर जहां पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में है। वहीं अब रिलीज के बाद इस कॉमेडी ड्रामा को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। दो नई नवेली दुल्हन की यह कहानी कुछ अलग है जो फैंस के बीच सुर्खियों में है। दरअसल इस कहानी में दो दुल्हन लापता हो जाती है और ऐसे में इस कहानी में क्या मोड आती है यही है फिल्म की कहानी। निश्चित तौर पर किरण राव इसे दिखाने में कामयाब रही। आइए देखते हैं आखिर इस फिल्म को किस तरह मिल रहा है सोशल मीडिया पर रिएक्शन।

Laaptaa Ladies Review नई नवेली दुल्हन की बदली

आज भी समाज में कुछ जगह ऐसे हैं जहां पर पर्दा प्रथा है और दुल्हनों को पर्दे में रखने का रिवाज भी है। ऐसे में शादी के बाद लाल जोड़े में दुल्हन पहुंचती तो है लेकिन इस दौरान ना समाज उसे देख पाता है ना वह किसी और को देख पाती है। लाल पल्लू में दो दुल्हन एक ड्रेस में कुछ इस तरह नजर आई कि एक नई नवेली दुल्हन की बदली हो जाती है और दुल्हन गायब होती है। दरअसल यह दुल्हन किसी और शख्स के साथ ससुराल में पहुंच जाती है।

Laaptaa Ladies Review रवि किशन पुलिस ऑफिसर बनकर छाए

रवि किशन पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए नजर आए हैं और निश्चित तौर पर वह इस फिल्म के लिए खास है। स्पर्श श्रीवास्तव, नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, रवि किशन फिल्म में नजर आ रहे हैं। कॉमेडी के साथ ड्रामा से भरपूर यह फिल्म की कहानी भी काफी अलग है जो लोगों के लिए काफी अलग फ्लेवर देने के लिए काफी है। किसी और की दुल्हन को अपने घर ले जाने की यह कहानी आप देख सकते हैं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर आमिर खान है तो डायरेक्ट किरण राव है।

Laaptaa Ladies Review सोशल मीडिया रिएक्शन

कुछ यूजर्स को यह कहानी काफी आ रही है और इसे यूनिक बता रहे हैं। एक यूजर ने कहा दो दुल्हनों की अदला बदली की कहानी इंटरेस्टिंग है और कहानी अलग है। एक यूजर ने कहा निश्चित तौर पर डायरेक्टर के तौर पर किरण राव हीरो बन गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories