शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममनोरंजनLaapataa Ladies: रिलीज से पहले करण जौहर क्यों हुए किरण राव की...

Laapataa Ladies: रिलीज से पहले करण जौहर क्यों हुए किरण राव की फिल्म के फैन? तारीफ में कहीं ये बात

Date:

Related stories

Laapataa Ladies: आमिर खान और किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज‘ काफी चर्चा में है। बीते दिन इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें सलमान खान, सनी देओल, काजोल सहित कई सितारे नजर आए थे और लाइमलाइट में रहे करन जौहर। वहीं स्क्रीनिंग में शिरकत करने के बाद सोशल मीडिया के जरिए इस फिल्म का रिव्यू देते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर इस फिल्म की जानकारी दी है और इसकी तारीफ करते हुए नजर आए। ‘लापता लेडीज’ को करण जौहर ने एक उत्कृष्ट प्रदर्शन कहा है और किरण राव के निर्देशन की तारीफ की है। आईए जानते हैं पूरी खबर।

Laapataa Ladies सर्वश्रेष्ठ फिल्म में से एक

करण जौहर ने लिखा, “मैं पूरे दावे के साथ कह सकता हूं कि 2024 के अंत में जब हम पीछे मुड़कर देखेंगे तो इस खूबसूरत फिल्म को साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक माना जाएगा!!! किरण राव इस भावपूर्ण और भावपूर्ण व्यंग्य को एक वास्तविक अनुभवी की सहजता से निर्देशित करता है। हास्य, भरपूर आकर्षण और उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ शक्तिशाली मुद्दों को संबोधित करते हुए लापता लेडीज ने मुझे मुस्कुराने, हंसाने, आंसू बहाने और फिर फिल्म निर्माता और फिल्म के लेखकों की निपुणता की सराहना करने पर मजबूर कर दिया।”

Laapataa Ladies वीकेंड पर देखें

उन्होंने कहा, “इस सप्ताहांत आप जो कुछ भी कर रहे हैं उसे छोड़ें और इसे देखें अभिनंदन योग्य फिल्म!!! अभिनेताओं की पूरी टोली मजबूत तकनीशियनों…को बधाई। शानदार लेखन टीम और हमें एक फिल्म का उपहार देने के लिए किरण राव! और उत्कृष्टता के साथ सिनेमाई स्तर को हमेशा ऊपर उठाने के लिए आमिर खान प्रोडक्शन को शुभकामनाएं।

क्यों खास है Laapataa Ladies

यह सच है कि करण जौहर अपनी बात रखने में कभी पीछे नहीं रहते हैं और किसी भी फिल्म का बेधड़क रिव्यू देते हैं। वहीं ‘लापता लेडीज’ को उन्होंने साल का सर्वश्रेष्ठ फ़िल्म में से एक कहा है। किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ के प्रोड्यूसर आमिर खान हैं। यह फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, रवि किशन और छाया कदम मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। यह कहानी ग्रामीण भारत में स्थापित, रेल यात्रा के दौरान दो युवा दुल्हनों के रास्ता भूल जाने से अफरा-तफरी मच जाती है, जिससे कुछ अलग सा माहौल पैदा हो जाता है। कहानी काफी एंटरटेनिंग है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories