गुरूवार, मई 9, 2024
होममनोरंजनLock Upp Season 2: कंगना रनौत को इस रियलिटी शो में प्रपोज...

Lock Upp Season 2: कंगना रनौत को इस रियलिटी शो में प्रपोज करेंगे Puneet Superstar, खुद किया मजेदार खुलासा

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Lock Upp Season 2: पुनीत सुपरस्टार सोशल मीडिया पर वह नाम हैं जो फिलहाल काफी चर्चा में हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आने वाले पुनीत भले ही शो में 24 घंटे भी ना टिके हो लेकिन यह बात सच है कि उन्हें इस शो से अलग पहचान मिली है। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई है और अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पुनीत के चाहने वालों के लिए यह खबर वाकई किसी खुशखबरी से कम नहीं है। कहा जा रहा है कि वह बहुत जल्द एक और रियलिटी शो में नजर आने वाले हैं। जी हां, आपके सस्पेंस को कम करते हुए बता दे कि वह कंगना रनौत के शो में दमखम दिखाने के लिए तैयार है और उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है।

पुनीत सुपरस्टार के फैंस हुए एक्साइटेड

दरअसल हाल ही में पुनीत सुपरस्टार ने इस बात की जानकारी दी है कि वह लॉकअप सीजन 2 में नजर आएंगे। जी हां, एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात की घोषणा की है। उन्होंने कहा, “वैसे तो मुझे इस बात को बताने के लिए मना किया गया था लेकिन मैं अब इसकी घोषणा कर ही देता हूं। मुझे कोई दिक्कत नहीं है। दरअसल मैं अब लॉकअप मैं नजर आऊंगा। लॉकअप की तरफ से मुझे कई दिनों से ऑफर आ रहे हैं और अब मैं इसमें जाने वाला हूं और आप लोग मुझे वहां देख सकेंगे।”

कंगना को लेकर या क्या बोल बैठे पुनीत

इतना ही नहीं पुनीत अपने अंदाज में एक बार फिर मजाक करते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि “मेरे सामने कंगना जी बैठी होंगी और जैसे ही मैं शो में जाऊंगा एंट्री के साथ ही उन्हें कह दूंगा कि मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं और वह भी मुझसे बहुत प्यार करती हैं। उसके बाद हम दोनों में प्यार हो जाएगा और हमारी शादी होगी और हमारी तरह दो गोरे गोरे बच्चे होंगे।” पुनीत सुपरस्टार तो अपने अंदाज में इस बात को कह गए लेकिन सच्चाई क्या है यह तो लॉकअप 2 की तरफ से ऑफिशल अनाउंसमेंट के बाद ही सामने आएगी। फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories