सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनLohri Special Songs: इन गानों के जरिए अपनी लोहड़ी को बनाएं खास,...

Lohri Special Songs: इन गानों के जरिए अपनी लोहड़ी को बनाएं खास, नाचते-नाचते नहीं थकेंगे रिश्तेदार

Date:

Related stories

Lohri Special Songs: हर साल 13 जनवरी को लोहड़ी का त्योहार बड़ी ही धूमधाम से मनाया जाता है। यह त्योहार पंजाबी लोगों का खास माना गया है। इसके अलावा उत्तर भारत में बड़े ही हर्ष और उल्लास के साथ मनाया जाता है।क्षलोहड़ी के दिन सुबह से ही लोग इसकी तैयारियां करनी शुरू कर देते हैं और शाम के समय आग जलाकर उसके चारों ओर परिक्रमा करके एक दूसरे को मिठाई बांटते हैं। लोहड़ी को मकर सक्रांति के तौर पर भी मनाया जाता है। यह हरियाणा और पंजाब में बड़ी ही धूमधाम से सेलिब्रेट होता है। इस दिन लोग आसमान में पतंग उड़ा कर पतंगबाजी करते हैं और महिलाएं नाच गीत के साथ खास सेलिब्रेट करती हैं। आइए जानते हैं की लोहड़ी के त्योहार इन गानों के जरिए कैसे खास बना सकते हैं। लोहड़ी का त्योहार इन 5 पंजाबी गीतों के साथ अधूरा माना जाता हैं।

हार्डी संधू का फेमस गाना ‘तितलियां वरगा’

हार्डी संधू का फेमस गाना ‘तितलियां वरगा’ दर्शकों का बेहद पसंदीदा बना हुआ है। इस गानों को खास मौकों पर बचाया जाता है। यदि आप इस गीत को लोहड़ी के उत्सव पर बजाएंगे तो इसकी टोन आपको डांस करने पर मजबूर कर देगी।

‘गुलाबी रंग’ गाने से मनाएं त्यौहार

निमृत खैर द्वारा गाया गया ‘गुलाबी रंग’ गाना ऐसा गीत है जो मेहमानों को नाचने के लिए मजबूर कर देता है। इसमें पॉप और डांस बीट का ऐसा मैस-अप डाला हुआ है जो डांस करने के लिए उत्साहित कर देता है।

‘नच-नच’ गाना बना देगा नाचने का मूड

गिप्पी ग्रेवाल का ‘नच नच’ गाना इस समय सबका पसंदीदा बना हुआ है। इसमें शहरी वाइव के साथ साथ भांगड़ा का अच्छा मैस-अप देखने को मिलता है। इस संगीत को बजाते ही आप इसकी टोन पर आप नाचने लग जाएंगे। लोहड़ी जैसे खास पर्व के लिए इस गाने को बजाना ना भूलें।

जि.ओ.ए.टी. गाने से लोहड़ी में आएगा मजा

यदि आप लोहड़ी पर मेहमानों के साथ भांगड़ा करना चाहते हैं तो दिलजीत दोसांज का गाना ‘जि.ओ.ए.टी.’ आपका मूड बना देगा। इस गाने की बजते हैं आपके साथ रिश्तेदार भी डांस फ्लोर पर आ जाएंगे। यह गाना सभी को आकर्षित करता है। इस गाने को ऐसे खास मौकों पर सबसे ज्यादा बजाया जाता है।

Also Read- BIGG BOSS 16: फिनाले से पहले ही शो को अलविदा कहेगा यह खास कंटेंस्टेंट, सोशल मीडिया पर फैंस हुए मायूस

‘तितलियां’ गाना लोहड़ी को बनाएगा स्पेशल

यदि आप हार्डी संधू के ‘तितलियां’ गाने पर लोहड़ी सेलिब्रेशन करेंगे तो आप स्टेज पर नाचते नाचते नहीं थकेंगे। लोहड़ी स्पेशल प्लेलिस्ट में इस गाने को सबसे ऊपर रखा गया है। इसके अलावा इस उत्सव में ‘तितलियां’ गाने के बिना मजा अधूरा रह जाता है।

Also Read- HERO LECTRO H5 स्मार्ट साइकिल को देखते ही बच्चे कहेंगे, पापा यही चाहिए

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories