रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनMahant Raju Das का विवादित बयान- 'हजारों मर्दों संग रात बिताने के...

Mahant Raju Das का विवादित बयान- ‘हजारों मर्दों संग रात बिताने के लिए तैयार हैं स्वरा भास्कर तो उन्हें यह शादी मुबारक’

Date:

Related stories

Mahant Raju Das: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और सपा नेता फहद अहमद की शादी फिलहाल विवादों में है। बीते दिनों स्वरा ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि उन्होंने फहद के साथ कोर्ट मैरिज कर ली है जिसके बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दो धर्म के बीच की यह शादी किसी को पच नहीं रही है और निशाने पर आ गयी है स्वरा भास्कर। लोग उनकी शादी का मजाक उड़ा रहे हैं और जमकर निशाना साध रहे हैं। इस बीच अयोध्या हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने भी स्वरा को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर इस शादी के बाद स्वरा को हजारों मर्दों के साथ रात बितानी पड़ती है तो उन्हें यह शादी मुबारक हो।

स्वरा भास्कर को भी करना पड़ेगा कठिनाइयों का सामना

महंत राजू दास का यह बयान फिलहाल सोशल मीडिया पर चर्चा में है और वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में उन्होंने कहा, “स्वरा भास्कर शुद्ध रूप से भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाल्लाह इंशाल्लाह गैंग की सदस्य है और ऐसे में उन्हें उस कौम में शादी करनी ही नहीं चाहिए। जहां तलाक, तलाक, तलाक कहकर महिलाओं को दूसरे मर्दों के साथ रात बितानी पड़ती है। उन्होंने 10 दिन पहले बहुत अच्छे, बहुत अच्छे, भाई किसी अच्छी लड़की से शादी कर लो और फिर दस दिन बाद उसी लड़के शादी कर लेती है। स्वरा भास्कर को भी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: पार्टी में बेबी बंप को बार-बार छुने पर ट्रोल हुईं Gauhar Khan, यूजर्स बोले- ‘ये बात इतना एक्सपोज करने की भी नहीं है’

सनातन से एक बोझ हो गया कम

राजू दास ने कहा, “मीडिया के माध्यम से मैं स्वरा भास्कर को अल्टीमेटम देना चाहता हूं कि उन्होंने उस कौम में शादी किया है जो कौम अपनी बहन से ही शादी कर लेता है और फिर महिलाओं को तलाक, तलाक के बाद कई मर्दों के साथ रात बितानी पड़ती है। अगर स्वरा भास्कर भी हजारों मर्दों के साथ रात बिताने के लिए तैयार है तो उन्हें यह शादी मुबारक हो। बाद में उन्होंने कहा कि चलिए उन्हें शादी की मुबारकबाद, सनातन से एक बोझ कम हो गया।”

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories