रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनमहाठग सुकेश को Valentine day के दिन आई गर्लफ्रेंड Jacqueline की याद,...

महाठग सुकेश को Valentine day के दिन आई गर्लफ्रेंड Jacqueline की याद, पेशी के दौरान इस खास अंदाज में किया विश

Date:

Related stories

Valentine day: सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नाडीज के बीच रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। सुकेश 200 करोड़ की ठगी के आरोप में इन दिनों जेल की हवा खा रहे हैं। सुकेश के जेल के अंदर की चीजें अक्सर वायरल होती रहती है। सुकेश बी टाउन की हसीनाओं को भी कई करोड़ों का चूना लगा चुके हैं। इन सब में जो नाम सबसे ज्यादा फेमस है वह है जैकलीन फर्नाडीज का क्योंकि इन दोनों के साथ की कई तस्वीरें वायरल हुई थी। लोग कह रहे थे कि जैकलीन फर्नाडीज सुकेश की गर्लफ्रेंड है। ऐसे में आज वेलेंटाइन डे के मौके पर सुकेश को जैकलीन की याद आ रही है।

जेल से सुकेश ने भेजा यह मैसेज

वेलेंटाइन डे के मौके पर सुकेश की पेशी थी। वहीं इस पेशी के दौरान सुकेश से जैकलीन फर्नाडीज को लेकर कई तरह के सवाल किए गए। सुकेश ने भी इन सवालों का बहुत ही अच्छे से जवाब दिया। बता दें किट सुकेश से जब पूछा गया कि आप जैकलीन के बारे में क्या कहेंगे? सुकेश ने बड़े ही शानदार तरीके से जवाब देते हुए कहा कि” आज मेरी तरफ से जैकलीन को हैप्पी वैलेंटाइन डे।” वहीं सुकेश के इस प्यार पर जैकलीन का कोई जवाब नहीं आया है।

Also Read: PSL 2023: मुल्तान के मैदान पर दो यॉर्कर ने बदल दिया मैच का रुख, Video देख गेंदबाज के हो जाएंगे फैन

जैकलीन और सुकेश के निजी फोटो हुए थे वायरल

जैकलीन फर्नाडीज और सुकेश के कई निजी फोटो भी वायरल हो चुके हैं। इन फोटो में दोनो बेहद ही करीब नजर आए थे। वहीं ऐक्ट्रेस जैकलीन ने भी यह माना था की वह सुकेश के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थी लेकिन वह फ्रॉड करेगा इसका अंदाजा नही था।

Also Read: WPL Auction 2023: महिला खिलाड़ियों पर पैसों की हुई जमकर बारिश, जानें अब तक कितनी खिलाड़ी बनीं करोड़पति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories