बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनMahira Khan: क्या रणबीर कपूर को नहीं भूल पा रही हैं यह...

Mahira Khan: क्या रणबीर कपूर को नहीं भूल पा रही हैं यह पाकिस्तानी एक्ट्रेस! इस Viral video में हुआ बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

घर बैठे हो रहे हैं बोर, आज ही देखें Pakistani एक्ट्रेस Mahira Khan के ये 5 सुपरहिट ड्रामे

Mahira Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) पकिस्तान...

Mahira Khan: माहिरा खान वह पाकिस्तानी एक्ट्रेस है जिसकी सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त फैन फोलोविंग है। यह बात सच है कि एक्ट्रेस को भारत में भी लोग किस कदर चाहते हैं यह तो आप जानते होंगे लेकिन क्या आपको पता है कि उनके अफेयर्स के किस्से एक बॉलीवुड एक्टर के साथ भी खूब सुर्खियों में रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर की। दोनों की डेटिंग की खबरें आई थी तो सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था लेकिन इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कहा जा रहा है कि क्या पाकिस्तानी एक्ट्रेस अब तक रणबीर को भुला नहीं पाई है।

इस गाने पर डांस करती नजर आई माहिरा

दरअसल सोशल मीडिया पर इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि माहिरा खान किसी शादी फंक्शन में पहुंची हैं लेकिन इस दौरान वह डांस करते हुए अनकम्फर्टेबल हो जाती हैं। इस वीडियो में माहिरा ही नहीं बाकी मौजूद लोग भी रणबीर का गाना ‘चन्ना मेरेया’ पर ठुमके लगा रहे हैं। हालांकि जब कैमरे माहिरा की तरफ होता है तो वह वीडियो शूट करने ना करने के लिए हाथ से इशारा करती है। उनका यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

ये भी पढ़ें: डेब्यू वेब सीरीज में ही Aryan Khan को मिला शाहरुख से बड़ा तोहफा, कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक का हुआ खुलासा!

वीडियो पर यूजर्स दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

इस वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “जब कैमरा दिखा तो बंद कर दिया।” एक और यूजर ने कहा, “और वीडियो शूट करने से मना कर रही है।” एक यूजर ने कहा, “प्यार प्यार है।” और यूजर्स भी इस वीडियो को देख मजे ले रहे हैं।

चर्चा में रही हैं माहिरा

गौरतलब है कि एक समय में रणबीर कपूर और माहिरा खान का नाम साथ में जोड़ा जा रहा था लेकिन अब समय आगे बढ़ गया है। दोनों को कई दफा साथ में स्पॉट भी किया गया था।आज रणबीर अपनी पत्नी आलिया और बेटी राहा के साथ काफी खुश हैं लेकिन लोगों को यह वीडियो देख मौक़ा मिल गया है।

ये भी पढ़ें: Cricket Viral Video: गौतम गंभीर ने शेयर किया दिल छूने वाला Video, लिखा- ‘बेटियों से बढ़कर नहीं कुछ’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories