गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनMaidaan: अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म की रिलीज डेट लॉक, इस...

Maidaan: अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म की रिलीज डेट लॉक, इस दिन अक्षय कुमार संग होगी सिनेमाघरों में क्लैश

Date:

Related stories

Maidaan: एक बार फिर दो सुपरस्टार बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाले हैं। जी हां दरअसल अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ और टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ एक ही दिन पर रिलीज होने वाली है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक दोनों फिल्में अप्रैल महीने में दस्तक देगी। लेकिन अब उनकी रिलीज तारीख भी एक रखी गई है। अजय देवगन ने एक पोस्ट शेयर कर अपनी फिल्म की रिलीज तारीख की घोषणा कर दी और ऐसे में एक बार फिर ‘मैदान’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की टकराहट देखने लायक होगी। अब किस फिल्म को इसका फायदा मिलता है यह देखना दिलचस्प होने वाला है।

कई दफा पोस्टपोन होने के बाद रिलीज तारीख की घोषणा

बीते कुछ दिन पहले यह खबर सामने आई थी कि मैदान की रिलीज तारीख एक बार फिर टाली जाएगी। गौरतलब है कि फिल्म को पहले ही कई दफा पोस्टपोन कर दिया गया था।2019 में आई चक्रवात के बाद इस फिल्म को लगातार पोस्टपोन किया जा रहा है लेकिन अब अजय देवगन ने एक पोस्ट शेयर कर इस बात का खुलासा कर दिया है। फिल्म की रिलीज तारीख 10 अप्रैल की है। दरअसल बोनी कपूर पर केस दर्ज होने की खबर सामने आई थी जिसके बाद कहा जा रहा था कि रिलीज तारीख टाली जाएगी।

कौन सी फिल्म मचाएगी सिनेमाघरों में धमाल

बता दें कि 10 अप्रैल को अजय देवगन की फिल्म के अलावा ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी नजर आने वाली है। फिल्म को लेकर लोगों के बीच लगातार क्रेज बरकरार है और यह भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। फिल्म में मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आने वाली है। अब ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि आखिर बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म कमाल दिखा पाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories