रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरMalaika Arora Viral Video: मलाइका ने ग्लैमरस लुक से बिखेरा हुस्न का...

Malaika Arora Viral Video: मलाइका ने ग्लैमरस लुक से बिखेरा हुस्न का जलवा, दिल थामकर ही देखें नजाकत भरी ये अदाएं

Date:

Related stories

फैन से मिले इस तोहफे को सीने से लगाए दिखीं Malaika Arora, वायरल हुआ वीडियो

Malaika Arora: मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड...

Malaika Arora Viral Video: यह सच है कि मलाइका अरोड़ा उम्र से कम नजर आती हैं और अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर ग्लैमरस अंदाज से लोगों को चौंकाने में मलाइका कोई कसर नहीं छोड़ती है। ऐसे में एक बार फिर फैंस को दीवाना बनाने के लिए वह कुछ ऐसा कर गई जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। उनके इस ग्लैमरस वीडियो पर आपकी निगाहें अटक जाएगी और एक बार फिर उनकी फिटनेस नहीं बल्कि फैशन सेंस की आप तारीफ करेंगे। स्टाइल्स स्टेटमेंट के मामले में भी मलाइका सोशल मीडिया पर हर बार कमाल दिखाती हैं।

लेटेस्ट लुक देख मलाइका के फैंस हुए फिदा

वहीं लेटेस्ट लुक को देखने के बाद एक बार फिर फैंस उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे। दरअसल मलाइका अरोड़ा ने व्हाइट शर्ट को डंगरी स्टाइल ब्लैक जंपसूट से खास टच दे रही है। वहीं उनकी ड्रेस पर ब्रूज और इयररिंग्स खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए काफी है। मैचिंग ब्लैक फुटवियर से नजाकत दिखा रही एक्ट्रेस को देख लोगों की निगाहें थम गई और एक बार फिर फिटनेस क्वीन चर्चा में आ गई है। एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाकर फैंस को दीवाना बना रही हैं। लाइट मेकअप और लो पोनीटेल हेयरस्टाइल में जब लोगों ने देखा तो देखते रह गए।

सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही मलाइका

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मलाइका अरोड़ा का यह लुक फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है और ऐसे में वह सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती हुई नजर आ रही है। मलाइका अरोड़ा ने इस वीडियो में एक से बढ़कर एक पोज देकर इस बात को साबित कर चुकी है कि वह फैशन दीवा है और उन्हें लोग क्यों फिटनेस क्वीन कहते हैं। इस वीडियो को 10000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

मलाइका की तारीफ कर रहे फैंस

वीडियो को देख एक यूजर ने ब्यूटीफुल कहा तो दूसरे ने कहा वेरी ब्यूटीफुल। एक फैन ने तारीफ में कामिनी कहा तो दूसरे ने कहा लव लव लव। एक फैन ने कहा लाजवाब मलाइका जी तो दूसरे ने कहा फायर लग रही हैं आप। वीडियो पर लोग ताबड़तोड़ कमेंट्स कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories