शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनMallika Sherawat: आखिर कहां है डेब्यू फिल्म में 21 Kiss करने वाली...

Mallika Sherawat: आखिर कहां है डेब्यू फिल्म में 21 Kiss करने वाली यह हसीना, शादी और बॉयफ्रेंड से जुड़ी है अनसुनी कहानियां

Date:

Related stories

Mallika Sherawat: मल्लिका शेरावत बॉलीवुड में वह नाम है जो एक समय में बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर थी। उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म ‘ख्वाहिश’ में 21 किस सीन्स दिए और फैंस के बीच चर्चा में आ गयी। बोल्ड अदाओं से लेकर बेबाक बयानों तक के लिए मल्लिका ने खूब सुर्खियां बटोरी। एक्ट्रेस फैंस को खुश करने के लिए परदे पर बोल्डनेस को एक अलग मुकाम तक लेकर पहुंची लेकिन एक्ट्रेस कुछ फिल्मों में काम करने के बाद इंडस्ट्री से गायब हो गई है। बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड फिल्मों में भी एक्ट्रेस अपना दमखम दिखा चुकी हैं। पर्दे पर बोल्ड सीन्स देने वाली मल्लिका की निजी जिंदगी सीक्रेट्स से भरी हुई है और आए दिन विवादों में भी रही है।

इंडस्ट्री में आकर मल्लिका ने बदला नाम

मल्लिका शेरावत का असल नाम रीमा लांबा था। फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद उन्होंने अपना नाम मल्लिका शेरावत रख लिया। रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस के पापा की ख्वाहिश थी कि वह आईएएस बने लेकिन मल्लिका की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की तरफ रुझान देखने के बाद उन्होंने कहा कि अगर वह फिल्में करती हैं तो उन्हें उनका टाइटल छोड़ना पड़ा। बाद में एक्ट्रेस ने अपना नाम मल्लिका शेरावत रख लिया क्योंकि वह इंडस्ट्री में राज करना चाहती थी।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

एयर होस्टेस रह चुकी हैं मल्लिका

बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने से पहले मल्लिका एयर होस्टेस भी रह चुकी हैं। कुछ समय तक काम करने के बाद उन्होंने इस इंडस्ट्री को छोड़कर फिल्मों में अपना करियर बनाया।

खुद को सिंगल बताती है मल्लिका

रिपोर्ट की माने तो मल्लिका शेरावत बॉलीवुड में आने से पहले ही पायलट करण सिंह गिल संग शादी कर चुकी थी। इस रिश्ते से उन्हें एक बेटा भी है हालांकि एक्ट्रेस ने अब तक पब्लिकली इस बात को नहीं माना है और वह हमेशा अपने आप को सिंगल ही बताती आई है। वही एक बार मल्लिका अपने बॉयफ्रेंड की वजह से भी सुर्खियों में आई थी। खबर की माने तो करण ने मल्लिका को घर से निकाल दिया था। एक्ट्रेस इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए कई ऑफर को रिजेक्ट कर चुकी है उन्होंने बोल्ड मैगजीन के फोटोशूट के लिए मल्लिका को ऑफर दिया था लेकिन उन्होंने यह कहते मना कर दिया कि इससे उनके फिल्मी करियर पर असर पड़ेगा।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories