शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनMiss Universe: कचरे से बनी ड्रेस पहनकर मिस थाईलैंड ने ढाया कहर,...

Miss Universe: कचरे से बनी ड्रेस पहनकर मिस थाईलैंड ने ढाया कहर, फोटो देख लोगों को उर्फी जावेद की आई याद

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Miss Universe: 71वीं यूनिवर्स 2023 प्रयोगिता अमेरिका के लुइसियाना शहर में आयोजित की जा रही है। इस प्रयोगिता का ऐलान भारतीय समय के अनुसार 15 जनवरी की सुबह किया जाएगा। 71वीं मिस यूनिवर्स प्रयोगिता में दुनिया भर से कुल 81 महिलाओं ने हिस्सा लिया है परंतु इस बार मिस यूनिवर्स के इवेंट के दौरान मिस थाईलैंड एना सुएंगम चर्चा का हिस्सा बनी हुई है। बता दें कि, मिस थाईलैंड 2022 एना सुएंगम ने एसी ऐसी ड्रेस पहनकर रैंप वॉक किया जिसे देखकर सभी हैरान रह गए, इस इवेंट में एना सुएंगम ने अपनी ड्रेस से सभी का दिल जीत लिया रैंप वॉक करने के लिए उन्होंने कचरे से बने आउटफिट का चयन किया।

कचरे से बनाई अपनी खूबसूरत ड्रेस

एना सुएंगमने जिस ड्रेस को पहनकर रैंप वॉक किया उसे देखकर सभी हैरान हो गए। उनकी ड्रेस इतनी चमकीली और खूबसूरत लग रही थी कि उनसे नजर हटाना मुश्किल हो रहा था। सामने आई तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि, उन्होंने हीरों से जड़ी ड्रेस पहनी है लेकिन आपको बता दें कि, उनकी कचरे से बनी हुई है जी हां मिस थाईलैंड 2022 एना सुएंगम की ड्रेस कचरे से बनी है। उन्होंनेअपनी ड्रेस को कोल्ड ड्रिंक कैन खोलने वाले दक्कन पर लगे पुल-टैब से बनाया है। कोल्ड ड्रिंक कैन से बनी इस ड्रेस को देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। उनका गाउन आगे से हाई स्लिट और पीछे से बैकलेस था इसी के साथ इस गाउन के किनारों पर सुरोस्की लगी हुई थी।

Also Read: थाने से लौटते ही फूटा Urfi Javed का गुस्सा, किए ऐसे Tweet कि विरोधियों के बंद हुए मुंह

लोगों को आई उर्फी जावेद की याद

मिस थाईलैंड 2022 की इन तस्वीरों को देखकर लोगों को उर्फी जावेद के वीडियो की याद आ रही है। बता दें कि, उर्फी जावेद ने भी इस प्रकार एक ड्रेस को बनाया था। उर्फी जावेद ने भी कोल्ड ड्रिंक कैन के ढक्कन से अपनी ड्रेस बनाई थी जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि, उर्फी जावेद कोल्ड ड्रिंक कैन को पी रही होती है तभी उनका ध्यान कोल्ड ड्रिंक कैन के ढक्कन पर जाता है और उसे वो अपनी एक ड्रेस बना लेती हैं।

Also Read: Makar Sankranti 2023 पर गुजरात की देशभर में पसंद की जानेवाली रेसिपी उंधियू को ऐसे मिनटों में बनाएं, रिश्तेदार भी हो जाएंगे फैन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories