मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनMost Trending Actress: आलिया, दीपिका समेत इन हसीनाओं का स्टारडम में नहीं...

Most Trending Actress: आलिया, दीपिका समेत इन हसीनाओं का स्टारडम में नहीं है कोई जवाब, सोशल मीडिया पर इसलिए फैन्‍स हो जाते हैं क्रेजी

Date:

Related stories

Most Trending Actress: बॉलीवुड की दुनिया ऐसी है जिसकी चमक दमक को देखना लोग काफी पसंद करते हैं। फैंस की वजह से कुछ सितारे जहां बुलंदियां छू लेते हैं वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जो कुछ दिनों की लाइमलाइट के बाद गायब हो जाते हैं। ऐसे में अगर फिलहाल बॉलीवुड की ट्रेंडिंग एक्ट्रेस की बात करें तो लिस्ट कुछ नाम टॉप पर है जिन्हें फैंस देखना खूब पसंद करते हैं। इस लिस्ट में आलिया भट्ट से लेकर दीपिका पादुकोण तक का नाम शामिल है। मेकर्स उनके साथ फिल्में बनाने के लिए उतावले रहते हैं और यही वजह है कि एक के बाद एक फिल्मों में इन्हें कास्ट किया जाता है। ऐसे में आइए जानते हैं बॉलीवुड की टॉप मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस के नाम जिनका फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी है बोलबाला।

आलिया भट्ट को कैसे भूल सकते हैं आप

बॉलीवुड की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस की बात करें तो इस लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम शामिल है। एक्ट्रेस अभी हाल ही में रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आई थी। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म से डेब्यू करने के बाद से आलिया लगातार इंडस्ट्री में एक्टिव है और अपने नाम कई हिट फिल्में दर्ज कर चुकी है। यही वजह है कि मेकर्स उनके साथ काम करने के लिए उतावले रहते हैं। इतना ही नहीं आलिया सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में रहती हैं और उनकी 79.1 मिलियन फैन फॉलोइंग है।

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण की जबरदस्त है फैन फॉलोइंग

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अपनी फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपने स्टाइल और फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वही ओम शांति ओम से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दीपिका की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 75.4 मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं। अभी हाल ही में एक्ट्रेस शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ फिल्म में नजर आई थी। डेब्यू फिल्म से एक्ट्रेस लाइमलाइट में आ गई और उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। यही वजह है कि फिलहाल एक्ट्रेस बॉलीवुड की टॉप मोस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है।

कृति सेनन को भी लोग करते हैं खूब पसंद

अगर बॉलीवुड की टॉप हसीनाओं की बात करें तो कृति सेनन निश्चित तौर पर इस लिस्ट में शामिल है। यह बात सच है कि कृति की आखिरी फिल्म ‘आदिपुरुष’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका नहीं मचा पाई लेकिन इससे उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 54.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वहीं बहुत जल्द वह कई प्रोजेक्ट में नजर आने वाली है। इसके अलावा वह निर्देशन में भी डेब्यू करने के लिए तैयार है।

अनन्या पांडे भी है लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस ऐसी है जिन्हें देखने फैंस पसंद करते हैं और निश्चित तौर पर इसमें अनन्या पांडे का नाम शामिल है। अपनी क्यूटनेस और फैशन से लोगों के बीच में चर्चा में रहने वाली अनन्या पांडे फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ था ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू की थी और उन्हें आखिरी बार हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ में देखा गया। एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम पर 24.6 मिलियन फैन फॉलोइंग है।

कैटरीना कैफ जल्द मचाने वाली है धमाल

शादी के बाद कैटरीना कैफ फिल्मों में नजर नहीं आई है लेकिन उनकी प्रोजेक्ट की बात करें तो उनके पाइपलाइंस में कई फिल्में हैं। एक्ट्रेस बहुत जल्द सलमान खान के साथ ‘एक था टाइगर 3’ में नजर आने वाली है। वहीं उनकी पाइपलाइन में साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ ‘मैरी क्रिसमस’ भी है। इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ को 75.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories