शनिवार, मई 11, 2024
होममनोरंजनतपती धूप में Mouni Roy ने ब्लैक हॉट ड्रेस से मचाई खलबली,...

तपती धूप में Mouni Roy ने ब्लैक हॉट ड्रेस से मचाई खलबली, तस्वीरें देख दिशा-मृणाल तक ने कहा कुछ ऐसा

Date:

Related stories

Mouni Roy: टीवी की मशहूर नागिन और फैंस को अपनी नशीली अदाओं से दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों अपने शानदार काम के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से कई बड़ी हसीनाओं के पसीने छुड़ा रही हैं। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे के बाद मौनी अब सोशल मीडिया के जरिए अपने दीवानों को एंटरटेन करती दिखती हैं। जिसके लिए वह आए दिन अपने इंस्टा हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट कर हर किसी के छक्के छुड़ाती नजर आती हैं। लेकिन, इस बार तो मौनी ने अपने रीसेंट लुक से केवल फैंस का ही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी और मृणाल जैसे कई बड़ी हस्तियों का दिल जीत लिया है। चलिए जानते हैं आखिर कैसे?

ब्लैक हॉट ड्रेस में Mouni Roy का जलवा

मौनी के लुक पर एक्ट्रेस के रिएक्शन जानने से पहले आपको बता दें, हर बार की तरह इस बार भी मौनी ने अपने रीसेंट फोटोशूट की कुछ दिलकश तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं जिसमें, वह अपने बाकी बोल्ड लुक्स से काफी अलग और बवाल नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अपने इस लुक में ब्लैक हॉट ड्रेस पहने तपती धूप में बलखाती और फैंस के दिलों पर अपनी तीखी जवानी से वार करती नजर आ रही हैं।

स्टाइलिश कैप और ग्लॉसी मेकअप

यहीं आपको बता दें, इस बार मौनी ने अपने लुक की शान बढ़ाने के लिए ब्रॉड स्टाइलिश कैप पहनी जिससे वह स्टाइल मारने के साथ अपनी हसीन स्किन को भी प्रोटेक्ट कर सकें। साथ ही मौनी ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए ग्लॉस मेकअप और शॉर्ट हेयर्स को चुना।

दिशा-मृणाल तक ने कहा कुछ ऐसा

सोशल मीडिया सेंसेशन मौनी की जानलेवा तस्वीरों पर ज्यादातर उनके दीवानों को कमेंट करते और उन्हें सराहते देखा जाता है लेकिन, इस बार तो फैंस के अलावा एक्ट्रेस की बेस्टी यानी दिशा पटानी और मृणाल को भी उनकी तारीफ करते एंड उनकी इन फोटोज पर अपना प्यार लुटाते देखा गया। जहां, दिशा ने कमेंट कर लिखा “सो ब्यूटीफुल” तो वहीं मृणाल मौनी को सराहते हुए लिखा “डॉल” ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories