शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनMouni Roy के काले रफ़ल गाउन ने उड़ाए लोगों के होश, पूछा-...

Mouni Roy के काले रफ़ल गाउन ने उड़ाए लोगों के होश, पूछा- “फटे कपड़ों का कौन-सा फैशन है?”

Date:

Related stories

Mouni Roy: मौनी रॉय टीवी और बॉलीवुड जगत में अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर लोगों द्वारा पसंद की जाती हैं। लुक चाहे कैसा भी हो अभिनेत्री अपने हर आउटफ़िट में परफ़ेक्ट लगती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच अपने खूबसूरत लुक्स अक्सर शेयर करती रहती हैं। इन दिनों मौनी पेरिस में हैं जहां से उन्होंने अपनी एक ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अभिनेत्री का लुक फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। 

काले रफ़ल गाउन में Mouni Roy ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीर

शनिवार को Mouni Roy ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उन्होंने एक काले रंग का सुंदर रफल गाउन पहना है। इस तस्वीर में अभिनेत्री रात में पैरिस के खूबसूरत नज़ारों का मज़ा लेती नज़र आ रही हैं। वहीं तस्वीर को शेयर करते हुए मौनी ने लिखा “रात में पेरिस, ओह कितना सुंदर!” मौनी के आउटफ़िट की बात करें तो अभिनेत्री के इस रफल गाउन में एक मॉडेस्ट नेकलाइन, फ़ुल स्लीव्स और टॉप पर सुंदर कढ़ाई वर्क किया गया है। इसके साथ ही उनके पूरे आउटफ़िट पर सुंदर झालर वर्क किया गया है। 

लुक देख फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया 

Mouni Roy की इन तस्वीरों को उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। वहीं कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो अभिनेत्री के आउटफ़िट पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूज़र ने मौनी की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा “फटे हुए कपड़ों का कोन-सा फैशन है?” दूसरे यूज़र ने लिखा “नागिन हॉट लग रही है।” तीसरे यूज़र ने कमेंट किया “आपने पहले भारतीय लोगों के साथ ऐसा किया, अब आप पेरिस के लोगों का दिल चुरा रही हैं। ऐसा नहीं होता है, कृपया इस तरह दिल न चुराएं।” एक यूज़र ने लिखा “भारत की सबसे खूबसूरत महिला!” एक यूज़र ने कमेंट किया “बिजनेसमैन से शादी की है, अब तो कपड़े पहन लो!”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें