सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनMouni Roy शादी के बाद रॉयल जिंदगी जी रहीं मौनी रॉय, नई...

Mouni Roy शादी के बाद रॉयल जिंदगी जी रहीं मौनी रॉय, नई फोटो में दिखाई खास झलक

Date:

Related stories

Mouni Roy: मौनी रॉय टेलीविज़न इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है। अपनी खूबसूरती और अदाओं से मौनी रॉय ने लाखों लोगों का दिल जीता है। आपको बता दे की टेलीविज़न सीरियल्स के अलावा मौनी रॉय कई फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं। मौनी रॉय ने कई फिल्म और सीरियल्स में काम किया है। मगर नागिन सीरियल ने उन्हें अटूट लोकप्रियता दिलाई। इस सीरियल से मौनी रॉय हिंदुस्तान के हर एक घर में जानी जाने लगी। फिल्मों और सिरियल्स के अलावा मौनी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं।

आपको बता दे की इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय की तगड़ी फैन फॉलोविंग है। इंस्टग्राम पर उनके 28 मिलियन फॉलोवर है। उनकी हर एक तस्वीर लोगों को खूब पसंद आती है। उनकी हर एक तस्वीर पर लोग जमकर प्यार लुटाते दिखते है। वेस्टर्न ड्रेस हो या फिर ट्रेडिशनल ड्रेस मौनी रॉय हर एक अवतार में काफी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं।

अपनी दिलकश अदाओं से मौनी रॉय ने एक बार फिर से इंटरनेट पर तबाही मचा दी है। आपको बता से की कुछ समय पहले मौनी रॉय ने एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वे काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहीं थी। बता दे मौनी ने इस तस्वीर में लाल कलर का गाउन पहन रखा है। इस गाउन में मौनी किसी खूबसूरत अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं।

लाल ड्रेस में गिरा रही थी हुस्न की बिजलियाँ

मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम हाल ही में एक मिरर सेल्फी शेयर की है। इस मिरर सेल्फी में मौनी रॉय लाल रंग के सरारा ड्रेस में नजर आ रही है। इस तस्वीर में मौनी हमेशा की तरह काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने कैप्शन में लिखा,”लास्ट कपल ऑफ़ डेज”। मौनी की यह तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई है। लोग जमकर इस खुबसुरत हसीना की तारीफ कर रहे है।

फैंस ने जमकर किया फोटो पर कमेंट

मौनी के फैंस जमकर इस तस्वीर पर अपना प्यार लुटा रहे है। मौनी की इस तस्वीर को लोग खूब लाइक और कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा की,”मौनी रेड ड्रेस में और भी रेड हॉट लग रहे हो”। वहीं एक यूजर ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए उन्हे “लवली” कहा है। ऐसे ही मौनी के कई चाहने वालों ने उनकी इस तस्वीर पर प्यार लुटाया है। मौनी के कमेंट बॉक्स में हार्ट इमोजी की बाढ़ आ गयी है। यह तस्वीर वाकई काफी ज्यादा खूबसूरत है। मौनी की इस तस्वीर पर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे।

साल 2022 में रचाई शादी

आपको बता से की टीवी इंडस्ट्री की चहेती अभिनेत्री ने बीते साल 27 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी रचाई थी। सूरज नांबियार पेशे से एक बिजनेसमेन हैं। उस समय उनकी शादी ने खूब लाइम लाइट बटोरी थी। उनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी। अपनी स्पेशल दिन के लिए मौनी ने पारंपरिक लाल लेहंगा चुना था। इस लहंगे में मौनी काफी ज़्यादा खुबसुरत लग रही थीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories