मंगलवार, मई 7, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFashionMouni Roy की तरह चाहिए पतली कमर तो अपनाएं ये टिप्स एंड...

Mouni Roy की तरह चाहिए पतली कमर तो अपनाएं ये टिप्स एंड ट्रिक्स, 1 हफ्ते में मिलेगा परफेक्ट फिगर!

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: वायु सेना पर पूर्व CM चरणजीत चन्नी के बयान से गरमाई सियासत, सफाई जारी कर कही ये बात

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान अलग-अलग पार्टी से जुडे़ नेताओं के बयान को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Mouni Roy: मौनी रॉय बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रियों में से एक है। मौनी अक्सर अपनी दमदार एक्टिंग और परफेक्ट फिगर के लिए सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। ऐसे में आपको बता दें कि, मौनी रॉय ने अक्षय कुमार के साथ गोल्ड फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों में भी काम किया है। इसी के साथ मौनी रॉय की सोशल मीडिया पर भी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके सोशल मीडिया पर 17. 5 मिलियन फॉलोवर है।

मौनी ने बताया अपनी फिटनेस का राज

एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीर साझा करके फैंस को अपनी अदाओं से घायल करती रहती हैं। इसी कड़ी में आपको बता दें कि, फैंस भी मौनी रॉय उनकी खूबसूरती और परफेक्ट फिगर का राज पूछते रहते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पूरे दिन का रूटीन बताया। उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि, वह दिन में क्या क्या खाती है और कौन सा वर्कआउट प्लान फॉलो करती हैं।

नियमित रूप से करती है हल्दी वाले पानी का सेवन

इसी कड़ी में अगर मोनी रॉय के डाइट प्लान की बात की जाए तो, एक्ट्रेस अपने दिन की शुरुआत हल्दी वाले पानी या दालचीनी के पानी से करती है। वह सुबह उठकर हमेशा हल्दी वाला पानी पीती है। इसके बाद एक्ट्रेस खुद को हाइड्रेट रखने के लिए दिन में करीब 8 से 10 गिलास पानी का सेवन करती हैं। बता दें कि, शरीर को हाइड्रेट रखने से हमारी स्किन भी ग्लो करती है।

यह भी पढ़ें : Manish Sisodia की जब्त संपत्ति पर बोले CM केजरीवाल, झूठ फैला रही BJP, एजेंसियां बना रहीं दबाव

मौनी का वर्कआउट प्लान

वहीं अगर मौनी रॉय की वर्कआउट प्लान की बात की जाए तो, मौनी रॉय खुद को स्लिम ट्रिम रखने के लिए रोजाना जिम जाती हैं। इसी के साथ वह कम से कम 30 मिनट तक डांस भी करती हैं। मोनी ने बताया कि, उन्हें जिम जाने से ज्यादा डांस करना पसंद है। ऐसे में वह आधे से 1 घंटे तक डांस करती है। जिसकी मदद से उनकी 400 कैलरी कम हो जाती है। वहीं अगर वर्कआउट डाइट की बात करें तो, जिम जाने से पहले बाऊल ओट्स और फ्रूट्स का सेवन करती है। वह प्रोटीन शेक, ग्रीन सलाद भी खाती है। दोपहर के खाने में मौनी दाल, सलाद, ग्रीन सलाद फल व सब्जियों का सेवन करती है। इसी के साथ रात के खाने में वह रोटी और सब्जी खाती हैं है।

यह भी पढ़ें : मॉनसून में Hairfall की टेंशन को करें बाय-बाय, घर पर आसानी से बनाएं ये मेजिकल मास्क फिर कभी नहीं टूटेंगे बाल!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories