रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनऊप्स मोमेंट का शिकार होने पर इस तरह Mouni Roy ने बचाई...

ऊप्स मोमेंट का शिकार होने पर इस तरह Mouni Roy ने बचाई इज्जत! जानिए कब-कब विवादों में रही एक्ट्रेस

Date:

Related stories

Mouni Roy: टीवी की नागिन बनकर सुर्खियों में आने वाली मौनी रॉय को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। टीवी शोज से मौनी गायब है लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। आज यानी 28 सितंबर को एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रही है और इस खास मौके पर आइए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास कंट्रोवर्सी। यह बात सच है कि विवादों से मौनी का पुराना नाता रहा है और उनकी अकसर सोशल मीडिया पर फजीहत हो जाती है। सरेआम उप्स मोमेंट होने की बात हो या फिर प्लास्टिक सर्जरी करवाने का आरोप मौनी को खूब ट्रोल किया गया।

जब सड़क पर खिसक गई थी मौनी रॉय की ड्रेस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ जिसमें मौनी रॉय बैकलेस ड्रेस पहनकर घर से बाहर तो निकली लेकिन उनका यह ग्लैमरस अंदाज उन पर भारी पड़ गया। दरअसल कैमरे पर वह अपनी ड्रेस को ठीक करती हुई नजर आई जो काफी रिवील हो गया था। वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई और फिर भागकर कार में जा बैठी।

इस एक्टर ने लगाया था मौनी रॉय पर धोखा देने का आरोप

एक्टर अमित टंडन की पत्नी रूबी टंडन मौनी रॉय की अच्छी दोस्त है लेकिन एक्टर ने एक इंटरव्यू में मौनी को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि “मैं कभी भी मौनी का चेहरा नहीं देखना चाहूंगा क्योंकि उन्होंने मेरी पत्नी का गलत इस्तेमाल किया। हम लोगों को लगता था कि वह अच्छी हैं लेकिन जब मेरी पत्नी मुसीबत में थी तो मौनी ने उन्हें धोखा दिया।

आकाश अंबानी की शादी में भी विवादों में रही मौनी रॉय

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी में भी वीवीआईपी मेहमानों की लिस्ट में मौनी रॉय का भी नाम शामिल था। दरअसल उन्हें परफॉर्मेंस के लिए बुलाया गया था लेकिन इस दौरान सिक्योरिटी की वजह से मोबाइल पर सील लगाया गया। वहीं मौनी वह स्टिकर को हटा रही थी और इस दौरान सिक्योरिटी को परफॉर्मेंस ना करने की धमकी भी देती हुई नजर आई। इस वजह से उन्हें काफी विवादों का सामना करना पड़ा।

प्लास्टिक सर्जरी का लग चुका है आप

मौनी रॉय पर प्लास्टिक सर्जरी करवाने का आरोप लग चुका है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग उन्हें अक्सर ट्रोल करते हैं और कहते हैं कि मौनी रॉय ने अपने चेहरे को बिगाड़ लिया। प्लास्टिक सर्जरी की वजह से लोग उनका अक्सर मजाक उड़ाते हुए नजर आते हैं।

एयरपोर्ट पर हो गई थी इस वजह से बेइज्जती

दरअसल हाल ही में मौनी रॉय एयरपोर्ट पर पहुंची थी लेकिन इस दौरान पासपोर्ट अपने घर भूल गई थी। इस वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया गया और एक बार फिर मौनी विवादों में आ गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें