शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनMouni Roy की तरह नाइट पार्टी में ब्लैक साड़ी को करें स्टाइल,...

Mouni Roy की तरह नाइट पार्टी में ब्लैक साड़ी को करें स्टाइल, फैशन सेंस लोगों को कर देगा घायल

Date:

Related stories

Mouni Roy: टीवी की नागिन कहीं जाने वाली मौनी रॉय सोशल मीडिया सेंसेशन है। वह अपने लुक से हर बार आग लगाना जानती है। यह बात सच है कि शिमरी ड्रेस कलेक्शन मौनी के पास जबरदस्त है। शॉर्ट ड्रेस से लेकर साड़ी तक को कैरी करने मे मौनी वाकई कोई जवाब नहीं है। ऐसे में एक्ट्रेस एक बार फिर पार्टी वाइब्स देती हुई नजर आई। जी हां, उनका लेटेस्ट लुक नाइट पार्टी के लिए परफेक्ट है। ब्लैक कलर महिलाओं को किस कदर पसंद है यह बात सच है। ऐसे में ब्लैक रेडीमेड साड़ी में मौनी फैशन वाइब्स देती हुई नजर आई और लोग उनके फैशन के दीवाने हो गए।

इस तरह रेडिमेड साड़ी को करें स्टाइल

जहां तक मौनी रॉय के इस लुक की बात करें तो उन्होंने शिमरी ब्लैक साड़ी को स्टाइल करती हुई नजर आ रही है। वह इस लुक को मैचिंग वन स्ट्रिप ब्लाउज के साथ खास टच दे रही हैं। इस रेडीमेड साड़ी में मौनी कर्व्स और बॉडी को जमकर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई। प्लंजिंग नेकलाइन इस ब्लाउज में मौनी हमेशा की तरह कातिलाना नजर आई और उनका यह अंदाज किसी भी पार्टी के लिए वाकई काफी जबरदस्त है। नाइट पार्टी में फैशन से कैसे राज करना है यह मौनी को पता है। अगर आप भी खूबसूरत और ब्यूटीफुल दिखना चाहती हैं तो इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

कातिलाना अदाओं से लोगों पर करें वार

जहां तक मौनी के इस लुक की बात करें तो स्टाइलिश ड्रेस वेयर करने के अलावा वह अपने लुक को चोकर नेकलेस से खास टच दे रही हैं। स्मोकी आईज और न्यूड मिनिमल मेकअप में उनकी खूबसूरती देखने लायक है। विदाउट इयररिंग और हाफ कर्ल हेयरस्टाइल में बला की खूबसूरत नजर आई। ब्लैक ड्रेस महिलाएं नाइट पार्टी में पहनना पसंद करती हैं। ऐसे में यह साड़ी लुक वाकई परफेक्ट है और इसे आप ट्राई कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें