रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनपाकिस्तानी शो Mujhe Pyaar Hua Tha ने ट्विटर पर मचाया तहलका, जानिए...

पाकिस्तानी शो Mujhe Pyaar Hua Tha ने ट्विटर पर मचाया तहलका, जानिए भारत में क्यों वायरल हो रहे हैं हानिया और वहाज

Date:

Related stories

Mujhe Pyaar Hua Tha: पाकिस्तान में भले ही फिल्म इंडस्ट्री की कोई खास पहचान न हो पर वहां के एंटरटेनमेंट सीरियलों ने हमेशा से दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है। हाल ही में एक और पाकिस्तानी सीरियल की चर्चा खूब जोरों पर है और सोशल मीडिया पर ये काफी ट्रेंड कर रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस सीरियल के कलाकार भारत में भी खासे मशहूर है और सोशल मीडिया पर भारतीय यूजर्स भी इनके बारे में काफी बातें कर रहे है। हम बात कर रहे है पाकिस्तानी शो ‘मुझे प्यार हुआ’ के बारे में जिसमें हानिया आमिर, वहाज अली और जावियार नोमान ने मुख्य किरदार निभाए हैं।

यह हैं शो की कहानी

बात करें शो कि तो इसमें हानिया ने माहीर, जावियार ने अरीब और वहाज अली ने साद का किरदार निभाया है। ये शो एक लव ट्राइएंगल कहानी पर बेस्ड है जिसमे माहीर और साद एक दूसरे के कजिन है। साद माहीर से बचपन से मुहब्बत करता है पर माहीर उसे सिर्फ दोस्ती और नोकझोक मानती है। यहां माहीर की जिंदगी में एंट्री होती है अरीब की जो माहीर को पहली पहली नजर में पसंद आ जाता है। दोनों का प्यार देखकर साद पीछे हट जाता है और माहीर की खुशी के लिए अपने प्यार को कुर्बान कर देता है। माहीर और अरीब का निकाह तय हो जाता है पर वो निकाह के लिए नहीं पहुंच पाता और यहां गुस्से में माहीर साद के साथ निकाह कर लेती है। बाद में माहीर को पता चलता है कि अरीब के पिता की मौत की वजह से वो निकाह के वक्त नहीं पहुंच पाया था। ये जानकर माहीर साद को अपनी जिंदगी का असल गुनहगार मानने लगती है और अरीब के पास वापस लौटना चाहती है।

Also Read: SHAH RUKH KHAN की नई फिल्म “जवान” का सीन हुआ लीक!‌ दमदार एक्शन देख फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

प्रोमो पर फैंस कर रहे हैं कमेंट्स

हाल ही में ट्विटर पर जारी हुए शो के अपने एपिसोड के प्रोमो पर यूजर्स खूब कमेंट्स कर रहे है। किसी का कहना है की माहीर साद के साथ गलत कर रही है क्योंकि साद ने हर मोड़ पर माहीर का साथ दिया। माहीर पर शो के फैंस का गुस्सा भी फूट रहा है और वो इस किरदार को मतलबी, घमंडी और भी न जाने क्या क्या कह रहे है। खैर अब शो में आगे क्या होगा इस बात की दिलचस्पी भी लोगों में खूब है। बता दें ये शो हर सोमवार रात 8 बजे प्रसारित किया जाता है। यूट्यूब पर भी आप इसका आनंद ले सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories