शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनBB 17 फेम Munawar Faruqui हिना खान संग करेंगे रोमांस, वीडिया का...

BB 17 फेम Munawar Faruqui हिना खान संग करेंगे रोमांस, वीडिया का पहला पोस्टर हुआ जारी, इस दिन होगा रिलीज

Date:

Related stories

Munawar Faruqui : बिग बॉस 17 के विजेता और स्टैंडअप कॉमेडिय मुनव्वर फारूकी इस वक्त अपने वीडियो गाने को लेकर चर्चाओं में है। वहीं, शो के दौरान उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों पूरे भारत के सामने आ चुकी है। वहीं, अब बिग बॉस विनर अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में है। बताया जा रहा है कि, वह इस फिल्म में टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान के साथ नजर आने वाले हैं। दरअसल, दोनों जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में देखे जाने वाले हैं।

Munawar Faruqui का म्यूजिक वीडिया पोस्ट

इसी बीच म्यूजिक वीडियो का पोस्ट जारी किया गया है। जिसमें इस गाने का नाम ‘हल्की हल्की सी’ टाइटल दिया गया है। दोनों ही स्टारों ने अपनी वीडियो का पहला पोस्टर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

पोस्टर में हिना खान के साथ दिखे

पोस्ट की बात करें तो इस पोस्टर में हिना खान, मुनव्वर फारूकी के कंधे पर सिर रखें हुए हैं। वहीं, हिना खान ऊपर की ओर इशारा कर मुनव्वर को कुछ दिखाती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही इसके बैकग्राउंड में हावड़ा ब्रिज नजर आ रहा है।

मुनव्वर फारूकी का लुक ऐसा है

हिना खान के लुक की बात करें तो इस पोस्टर में एक्ट्रेस ने नीले रंग की साड़ी पहनी हुई है। वहीं, अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सिल्वर ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी पहल रखी है। वहीं, मुनव्वर की बात करें तो उन्होंने बेज कलर की शर्ट और मैचिंग नेहरू कॉलर वाली जैकेट पहनी हुई है।

पोस्ट के साथ कैप्शन भी दिया

इसके साथ ही पोस्ट में उन्होंने कैप्शन भी दिया है। इस दौरान उन्होंने लिखा है कि, ‘हल्की हल्की सी’ के साथ स्नेह की हल्की फुल्की फुसफुसाहट को गले लगाने के लिए तैयार है। टीजर 20 फरवरी को यूट्यूब पेज पर आ रहा है।

हिना खान का वर्कफ्रंट

हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अंग्रेजी और हिंदी भाषा फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ में नजर आने वाली हैं। वहीं, इस गाने की बात करें तो इसको असीस कौर और सज भट्ट ने अपनी आवाज दी है।
जब कि गीतकार और संगीतकार संजीव चतुर्वेदी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories