मंगलवार, जून 18, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 17 फेम Munawar Faruqui और Mannara Chopra को एकता कपूर...

Bigg Boss 17 फेम Munawar Faruqui और Mannara Chopra को एकता कपूर का बड़ा तोहफा , जानें क्या है पूरा मामला

Date:

Related stories

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 17 ने खूब कंट्रोवर्सी बटोरी थी. चाहे वो अंकिता लोखंडे और विक्की जैन में लड़ाई हो या फिर मुन्नवर फारूकी के हैरान कर देने वाले किस्से। सभी ने लोगों का दिल जीत लिया था. वहीं बीते दिनों 28 जनवरी को फिनाले हो गया है जिसमे बिग बॉस (Bigg Boss) का ख़िताब मुन्नवर फारूकी ने जीत लिया है. इस दौरान फिनाले में फर्स्ट रनरअप अभिषेक कुमार रहे और दूसरी मन्नारा चोपड़ा रहीं। हालाँकि, टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपना प्रदर्शन कुछ खास नहीं कर पाई और टॉप 5 से बहार हो गई थी.

शो के खत्म हनी के बाद अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) ने एक पार्टी रखी जहां बिग बॉस 17 के कई प्रतियोगी पहुंचे। लेकिन अब मुन्नवर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा को लेकर खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि दोनों एक प्रोजेक्ट में साथ काम कर सकते हैं.

Bigg Boss 17 के ये कंटेस्टेंट होंगे एकता कपूर के प्रोजेक्ट का हिस्सा?

दरअसल, सोशल मीडिया पर तेजी से एक पोस्ट वायरल हो रहा है. इस पोस्ट के जरिए दवा किया जा रहा है कि मुन्नवर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा एकता कपूर के साथ काम कर सकते हैं. यह जानकारी हमें एक्स के ‘फिल्म विंडो’ अकाउंट के माध्यम से मिली है.

Bigg Boss 17 एकता कपूर के आने वाले वेब सीरीज

इसमें बताया गया है कि बिग बॉस सीजन 17 के ये दोनों कंटेस्टेंट एकता कपूर के आने वाले वेब सीरीज में दिखेंगे। हालाँकि इको लेकर कोई आधिकारिक ब्यान सामने नहीं आया है. लेकिन पोस्ट शेयर होने के बाद मुन्नवर और मन्नारा के फंस बेहद एक्ससिटेड हो गए हैं.

Bigg Boss 17 अभिषेक कुमार और ईशा मालविया

वहीं बीते दिनों खबर सामने आई थी कि मुन्नवर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नज़र आएंगे। बता दें कि दोनों की जोड़ी को इस शो में भी देखा सकता है. इन दोनों के अलावा अभिषेक कुमार और ईशा मालविया भी रोहित शेट्टी के अप-कमिंग शो में नज़र आ सकते हैं.

Bigg Boss 17 मुन्नवर और मन्नारा के बीच अच्छा बांड

बता दें कि बिग बॉस के स्टार्टिंग में मुन्नवर और मन्नारा के बीच अच्छा बांड देखने को मिला था. लेकिन धीरे-धीरे उनके बीच में काफी नोकझोंक देखने को मिली थी। हालांकि अब दोनों फिर से एक अच्छे दोस्त बन गए है. अब देखना ये है दोनों आखिर कोनसे प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories