शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनएक्स वाइफ आलिया को लेकर Nawazuddin Siddiqui ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, सनसनीखेज...

एक्स वाइफ आलिया को लेकर Nawazuddin Siddiqui ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, सनसनीखेज खुलासा करते हुए बयां किया दर्द

Date:

Related stories

Jawan के साथ Haddi को रिलीज कर क्या Nawazuddin Siddiui ने कर दी गलती! जानें फिल्म के रिव्यू

Haddi review: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्म 'हड्डी' को लेकर...

Haddi Trailer: लाल साड़ी और हाथ में छुरा लिए Nawazuddin Siddiqui का यह अंदाज़ देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे 

Haddi Trailer: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी ने बॉलीवुड में...

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी कैमरे पर बेस्ट एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग से एक खास पहचान बनाई है। टॉप एक्टर्स में शुमार होने के बावजूद नवाजुद्दीन अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी विवादों में रहते हैं। दरअसल एक्टर पर उनकी एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी तमाम तरह के आरोप लगा चुकी हैं। इस बीच नवाज के भाई भी एक्टर पर हमलावार हैं। अब सभी आरोपों का जवाब देते हुए नवाज ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि वह अब तक सिर्फ अपने बच्चों की वजह से चुप रहे हैं।

नवाजुद्दीन ने लिखीं ये बातें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

आज इंस्टाग्राम पर नवाज ने पोस्ट शेयर कर पत्नी आलिया के बारे में कई खुलासे करते नजर आए। उन्होंने लिखा, “मेरी चुप्पी की वजह से मुझे बुरे इंसान का टैग दे दिया गया है। मैं सिर्फ इस तमाशे से बचने के लिए चुप था क्योंकि ये बातें कभी न कभी मेरे बच्चे पढ़ेंगे। झूठ और एक तरफा मॉफ्ड वीडियोज के जरिए मेरा चरित्र हनन किया जा रहा है। इन वीडियोज को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स, प्रेस और कई लोग काफी एन्जॉय कर रहे हैं। वैसे कुछ चीजें मैं भी बताना चाहूंगा।

1. सबसे पहले मैं और आलिया कई सालों से एक साथ नहीं रहते और हम पहले से ही तलाकशुदा हैं लेकिन हमारे बीच अंडरस्टेंडिंग सिर्फ हमारे बच्चों की वजह से थी।

2. क्या कोई जानता है मेरे बच्चे भारत में क्यों हैं और स्कूल क्यों नहीं जा रहे हैं। 45 दिन जिसमें स्कूल मुझे हर दिन लेटर भेज रहा है कि यह बहुत लंबी एबसेंट हो गई है। मेरे बच्चों को पिछले 45 दिनों से बंधक बना लिया गया है और दुबई में उनकी पढ़ाई प्रभावित हो रही है।

3. रुपये मांगने के बहाने बच्चों को यहां बुलाने से पहले वह पिछले 4 महीने से दुबई में छोड़ गई थी। स्कूल की फीस, इलाज, ट्रेवल और हॉलीडे को छोड़कर, मेरे बच्चों के साथ दुबई जाने से पहले उन्हें पिछले 2 वर्षों से लगभग 10 लाख प्रति माह और 5-7 लाख प्रति महीने दिया जा रहा है। मैंने उनकी 3 फिल्मों को भी फाइनेंस किया है जिसमें मुझे करोड़ों रुपये की लागत आई है। मैं उनके इनकम सोर्स को मजबूत करने के लिए क्योंकि वह मेरे बच्चों की मां हैं। उसे मेरे बच्चों के लिए शानदार कारें दी गई थीं, लेकिन उन्होंने उन्हें बेच दिया और पैसे खुद पर खर्च कर दिए। मैंने अपने बच्चों के लिए मुंबई के वर्सोवा में समुद्र के सामने एक भव्य अपार्टमेंट भी खरीदा है। आलिया को अपार्टमेंट का मालकिन भी बनाया क्योंकि मेरे बच्चे छोटे हैं। मैंने अपने बच्चों को दुबई में एक अपार्टमेंट दिया है जहां वो आराम से रह रही थी। वह केवल और पैसे चाहती है और इसलिए उसने मुझ पर और मेरी मां पर कई केस दर्ज किए हैं। यह उसकी आदत हो गई है और उसने पहले भी ऐसा ही किया है और अपनी मांग के अनुसार पैसे मिल जाने पर केस वापस ले लेती है।

4. मेरे बच्चे जब भी छुट्टियों में भारत आते थे तो अपनी दादी के पास ही रहते थे। कोई उन्हें घर से कैसे निकाल सकता है। मैं खुद उस वक्त घर में नहीं था। वह वीडियो क्यों नहीं बनाती थी जब कोई उन्हें घर से बाहर निकालता था जबकि वह हर चीज का वीडियो बना लेती है।

5. उसने इस नाटक में बच्चों को घसीटा है। वह यह सब सिर्फ मुझे ब्लैकमेल करने, मेरी इज्जत को खराब करने, मेरा करियर खराब करने और उसकी नाजायज मांगों को पूरा करने के लिए कर रही है।

मुझे कानून पर है पूरा भरोसा

अंत में एक्टर ने लिखा, “इस गृह पर कोई भी शख्स नहीं है जो अपने बच्चों के बारे में नहीं सोचता है। सबकी यही चाहत होती है कि वह अपने बच्चों को खास जिंदगी दें। मैं आज जो भी कमा रहा हूं अपने बच्चों के लिए ही। मैं अपने बच्चों शोरा और यानी से बहुत प्यार करता हूं और उनके भविष्य के लिए कुछ भी करूंगा। मुझे क़ानून पर पूरा भरोसा है।”

Also Read: Beauty Tips: डेड स्किन से चाहते है छुटकारा तो घर बैठे इन आसान ट्रिक से बनाए शानदार स्क्रब, पाएं निखार भरा खूबसूरत चेहरा

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories