बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनपैपराजी के सवाल पर Neetu Singh ने दिया मजेदार जवाब, वीडियो देख...

पैपराजी के सवाल पर Neetu Singh ने दिया मजेदार जवाब, वीडियो देख लोग हुए इम्प्रेस

Date:

Related stories

बातों ही बातों में Ranbir Kapoor ऐसी जगह चाय गिरा बैठे… थोड़ी देर तक नहीं मिला सके किसी से नज़र, देखें वीडियो

Ranbir Kapoor spilled tea at the wrong place, वीडियों में जो उनके साथ हुआ, आपके साथ भी होता तो होना पड़ता शर्मिंदा

आखिर क्यों Neetu Kapoor और कैटरीना की मां के बीच छिड़ी जंग! सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर कस रहीं तंज

Neetu Kapoor: रणबीर कपूर की मां और कैटरीना कैफ की मां अब आमने-सामने है। फैंस के बीच दोनों चर्चा में है और कहा जा रहा है कि कैटरीना की मां का पोस्ट नीतू कपूर को जवाब है। दोनों के बीच के इस जंग पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं।

Neetu Singh: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है। वह पैपराजी को हाजिर जवाबी देने में कभी पीछे नहीं रहती हैं और वह उनके साथ में खूब मस्ती करती हुई दिखती हैं। इस बीच एक बार फिर उन्हें स्पॉट किया गया और यह वीडियो चर्चा में है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीतू को देखते ही पैपराजी उन्हें पोज देने के लिए कहते हैं तो वह स्माइल के साथ पोज देती हैं। वहीं जब मीडिया उनसे पूछती है कि बहुत दिन के बाद दिखाई दिए तो वह मजाक में बोलती है ‘मिस कर रहे थे।’ लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। जहां तक लुक की बात करें तो वह ब्लैक टॉप और डेनिम में नजर आई।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories