गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनजैकेट को ऑफ शोल्डर कर Neha Kakkar ने फ्लॉन्ट किया स्टाइल, फैंस...

जैकेट को ऑफ शोल्डर कर Neha Kakkar ने फ्लॉन्ट किया स्टाइल, फैंस को इम्प्रेस करने में हुई नाकामयाब

Date:

Related stories

क्या कंगना के लुक को फॉलो कर रही हैं Neha Kakkar! पति रोहनप्रीत संग अलग अंदाज में आई नजर

Neha Kakkar: नेहा कक्कर अपने अंदाज से हर बार फैंस का दिल जीत लेती हैं।यह सच है कि उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है लेकिन वह अपनी आवाज से लोगों को इंप्रेस करती हैं। इस बार उनका जो वीडियो वायरल हो रहा है उसकी वजह उनकी सिंगिंग नहीं बल्कि उनका लुक है। वीडियो में उनका लुक देख फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि वह कंगना रनौत को फॉलो कर रही हैं। 

नेहा कक्कड़ की भाभी बनी Jasmin Bhasin ? अली का दिल तोड़ टोनी कक्कड़ संग गुपचुप रचाई शादी

Jasmin Bhasin: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर टोनी कक्कड़...

Neha Kakkar: बॉलीवुड की मशहूर गायिका की बात करें तो नेहा कक्कड़ का नाम टॉप पर है। आवाज के अलावा फैशन के मामले में भी सिंगर लोगों पर जादू चलाना जानती हैं। इस बीच नेहा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस दौरान वह अपनी फैमिली के साथ नजर आई। नेहा कक्कड़ के लुक की बात करें तो एक बार फिर वह लोगों के निशाने पर है। क्रॉप टॉप और डेनिम के ऊपर नेहा ऑफ शोल्डर जैकेट को फ्लाउंट करती नजर आई। उनका स्टाइल लोगों को समझ नहीं आया और वह ट्रोल करने लगे। यह पहली बार नहीं है जब नेहा अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल हुई हो।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories