गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनRohanpreet Singh संग Neha Kakkar आईं नजर, ट्रोलर्स बोले- 'आखिर कब तक...

Rohanpreet Singh संग Neha Kakkar आईं नजर, ट्रोलर्स बोले- ‘आखिर कब तक मोटापा छिपाने के लिए इस तरह की ड्रेस पहनोगी’

Date:

Related stories

क्या कंगना के लुक को फॉलो कर रही हैं Neha Kakkar! पति रोहनप्रीत संग अलग अंदाज में आई नजर

Neha Kakkar: नेहा कक्कर अपने अंदाज से हर बार फैंस का दिल जीत लेती हैं।यह सच है कि उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है लेकिन वह अपनी आवाज से लोगों को इंप्रेस करती हैं। इस बार उनका जो वीडियो वायरल हो रहा है उसकी वजह उनकी सिंगिंग नहीं बल्कि उनका लुक है। वीडियो में उनका लुक देख फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि वह कंगना रनौत को फॉलो कर रही हैं। 

नेहा कक्कड़ की भाभी बनी Jasmin Bhasin ? अली का दिल तोड़ टोनी कक्कड़ संग गुपचुप रचाई शादी

Jasmin Bhasin: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर टोनी कक्कड़...

Neha Kakkar: पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कर अपने पति रोहनप्रीत सिंह संग आए दिन स्पॉट होती हैं। दोनों कैमरे पर हर बार काफी खुश नजर आते हैं लेकिन इस बार नेहा जब नजर आई तो यूजर्स के निशाने पर आ गयीं। लोग उनकी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में नेहा ब्लैक टॉप और मैचिंग फ्लेयर्ड पैंट में नजर आ रही हैं। इस लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए इसे उन्होंने एक कलरफुल श्रग और मैचिंग गॉगल्स से कम्पलीट किया है। लोगों को नेहा की यह ड्रेस समझ नहीं आई और उन्होंने सिंगर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। वीडियो पर एक यूजर ने कहा, “आखिर कब तक मोटापा छिपाने के लिए इस तरह की ड्रेस पहनोगी।”

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories