सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजननेहा कक्कड़ की भाभी बनी Jasmin Bhasin ? अली का दिल तोड़...

नेहा कक्कड़ की भाभी बनी Jasmin Bhasin ? अली का दिल तोड़ टोनी कक्कड़ संग गुपचुप रचाई शादी

Date:

Related stories

पैपराजी के इस सवाल पर शरमा गई Jasmin Bhasin, कैमरे से बचती हुई आई नजर

https://youtu.be/n3dqREgbK_c Jasmin Bhasin: बिग बॉस 14 से अपनी खास पहचान...

Jasmin Bhasin: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर टोनी कक्कड़ ने एक्स बिग बॉस के कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन के साथ शादी रचा ली है। बता दें कि, शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। वायरल हो रहे वीडियो में टोनी कक्कड़ पंडित जी के सामने जैस्मीन भसीन की मांग में सिंदूर भरते हुए नजर आ रहे हैं। टोनी कक्कड़ और जैस्मीन भसीन के इस वीडियो को देखकर अली गोनी और जैस्मिन के फैंस को काफी जोर का झटका लगा है।

शादी की रस्में निभाते नजर आए जैस्मिन और टोनी

बता दें कि, पिछले कई साल से जैस्मीन भसीन और अली गोनी एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन वायरल हो रही इस वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि जैस्मीन भसीन ने टोनी कक्कड़ के साथ शादी रचाई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैस्मिन और टोनी मंडप पर बैठकर शादी की रस्में निभा रहे है। इस वीडियो में जैस्मिन भसीन ने लाल कलर का शादी का जोड़ा पहना हुआ है वहीं टोनी कक्कड़ ने क्रीम कलर का कुर्ता पजामा पहना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar)

Also Read: Virat Kohli-Anushka Sharma ने किए महाकाल के दर्शन, रुद्राक्ष की माला पहनकर पूर्व कप्तान ने बाबा से मांगी ये मन्नत

फैंस ने दी ढेर सारी बधाइयां

टोनी कक्कड़ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “शादी कर ली” बता दें कि, सोशल मीडिया पर टोनी कक्कड़ और जैस्मीन भसीन की इस वीडियो को देखकर फैंस अलग-अलग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। कई यूजर्स टोनी कक्कड़ को ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। आपको बता दें कि, जैस्मिन और टोनी ने सच में शादी नहीं रचाई है बल्कि दोनों एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे हैं। इस म्यूजिक वीडियो का नाम है “शादी करोगी”।

Also Read: जल्द बाजारों में दस्तक देगी 7 मिनट में 80 फीसदी चार्ज होने वाली Kia EV9, जानें कैसी होगी डिजाइन और क्या हैं फीचर्स

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories