शनिवार, मई 25, 2024
होममनोरंजननेटवर्थ 3000 करोड़ से ऊपर, प्रॉपर्टी बेशुमार, मगर नहीं हैं India के...

नेटवर्थ 3000 करोड़ से ऊपर, प्रॉपर्टी बेशुमार, मगर नहीं हैं India के Richest Actor, नाम कर देगा हैरान

Date:

Related stories

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Madgaon Express ने रिलीज के 5 दिन बाद किया है कुल 11.34 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" अपने...

Networth Nagarjuna Akkineni: बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जिनके पास धन दौलत की कमी नहीं है.उनका Networth भी अच्छा है. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में सबसे रिच कहे जाने बादशा एक्टर शाहरुख़ खान है. लेकिन अगर हम कहे की जिसके पास एस एस राजमौली से भी ज्यादा पैसा हो, शाहरुख़ खान से भी ज्यादा स्पोर्ट्स टीमें हो. उसके पास कीमती चीज़ो का भंडार हो, एक प्राइवेट जेट हो.

लेकिन इतनी दौलत होने के बाद भी वह इंडिया का सबसे अमीर अभिनेता नहीं तो आप शायद हैरान हो जाएं। आप सोच रहें है की आखिर वह अभिनेता है कौन? जिसके पास इतनी धन-दौलत है लेकिन फिर भी वह अमीरों की लिस्ट में शामिल नहीं, तो चलिए जानते है उनके बारे में….

नेटवर्थ Nagarjuna की Akkineni

दरअसल, वह और कोई नहीं बल्कि तेलगु के सुपर डुपर स्टार नागार्जुन अक्किनेनी हैं. जी हां , हम उन्ही की बात करे रहे हैं. तेलगु स्टार नागार्जुन इंडस्ट्री में करीब चार दशकों से छाए हुए हैं. अपने फ़िल्मी करियर में उन्होंने कई हिट मूवी की है. जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग भी बेशुमार है. इसके चलते उन्होंने अच्छी खासी दौलत कमा ली है. इसके बावजूद भी नागार्जुन आमिर एक्टर नहीं बन पाए. नागार्जुन के नेटवर्थ के अनुसार, वह तेलगु इंडस्ट्री में सबसे सफल कलाकार हैं. फिर भी उनका नेटवर्थ लगभग 3100 करोड़ से ज्यादा है.

Networth Nagarjuna Akkineni की फ़िल्मी करियर के साथ ऑफ स्क्रीन भी है कमाई

रिपोर्ट्स के अनुसार, नागार्जुन की ये कमाई सिर्फ एक्टिंग से नहीं हो पाई है. दरअसल, उनकी ये बेशुमार दौलत फ़िल्मी करियर के साथ साथ ऑफ स्क्रीन से मिली है. अपनी एक्टिंग और बिग बॉस तेलगु को होस्ट करने के साथ-साथ वह एक स्टूडियो के मालिक व फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. इसके बावजूद नागार्जुन एक रियल स्टेट और कंस्ट्रक्शन फर्म के हेड, एन 3 रियलिटी एन्टेर्प्रिसेस भी हैं. बता दें कि उनकी स्वामित्व वाली सभी रियल वैल्यू का नेट वर्थ करीब 800 करोड़ है.

Networth Nagarjuna Akkineni स्पोर्ट्स में भी रखते है रुचि

आपको बता दें, कि अभिनेता नागार्जुन फिल्मों के साथ साथ स्पोर्ट्स में भी इंट्रेस्ट रखते है. वह कई स्पोर्ट्स टीमों के मालिक भी हैं. जिसमे इंडियन सुपर लीग में केरला ब्लास्टर्स एफसी, इंडियन बैडमिंटन लीग का मुंबई मास्टर्स और एफआईएम सुपरस्पोर्ट्स वर्ल्ड चैंपियनशिप में माही रेसिंग टीम इंडिया शामिल है. साथ ही एक्टर के कई ब्रांड विज्ञापन भी हैं.

Networth Nagarjuna Akkineni यह हैं इंडिया के अमीर एक्टर

अब आप यह सोच रहे होंगे कि नागार्जुन के पास इतनी धन दौलत है. फिर भी वो अमीर अभिनेताओं में शामिल नहीं है. दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री के सबसे आमिर एक्टर और कोई नहीं बल्कि शारुख खान हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग के नेट वर्थ लगभग 6000 करोड़ रूपए है. और इसी के चलते उन्होंने सिनेमा जगत में सबसे अमीर अभिनेता होने का ताज पहना हुआ है. इनके अलावा एक और इंडियन एक्टर है जिनकी कमाई बेशुमार हैं. हम बात कर रहे हैं रितिक रोशन की. उनका नेट वर्थ करीब 3200 करोड़ है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories