शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजन'Bigg Boss 16' के विनर को लेकर आया नया अपडेट, एमसी स्टैन...

‘Bigg Boss 16’ के विनर को लेकर आया नया अपडेट, एमसी स्टैन और प्रियंका नहीं बनेंगे विजेता! सामने आई ये बड़ी वजह

Date:

Related stories

Bigg Boss फेम अर्चना गौतम की टूटी-फूटी अंग्रेजी से Yashraj Mukhate ने बना डाली म्यूजिक वीडियो, हंस-हंसकर पागल हो रहे लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में Yashraj Mukhate ने अभिनेत्री अर्चना गौतम के द्वारा दिए गए बयान पर म्यूजिक देकर वीडियो बनाया है।

Bigg Boss 16: टेलीविजन के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस के नए सीजन का फिनाले जल्द ही दर्शकों को देखने को मिलेगा। बिग बॉस 16 के दर्शक इसके ग्रैंड फिनाले को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि, बिग बॉस 16 का विनर 12 फरवरी को घोषित किया जाएगा। ऐसे में फैंस बिग बॉस 16 के विनर को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। सबके जेहन में एक ही सवाल घूम रहा है कि, बिग बॉस 16 की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी।

बिग बॉस ने खेली अपनी गेम

बिग बॉस 16 का पूरा सीजन काफी रोमांच भरा था। कदम-कदम पर बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को उनकी गेम के बारे से रूबरू कराया और उनको गेम के प्रति जागरूक किया। ऐसे में आपको बता दें कि, बिग बॉस 16 का विनर शिव, अर्चना, शालीन, प्रियंका या एमसी स्टैन नहीं बल्कि बिग बॉस खुद है। क्योंकि कई बार बिग बॉस ने ऐसी गेम खेली है जिसने लोगों को हैरान कर के रख दिया था। बता दें कि, बिग बॉस 16 की शुरूआत में बिग बॉस में कुछ शब्द बोले थे कि “ये सीज़न बिग बॉस खेलेंगे” तब उस बारे में किसी को नहीं पता था कि इन शब्दों का क्या मतलब है लेकिन सीजन के आखिरी पड़ाव में समझ आ रहा है कि बिग बॉस के उन शब्दों का क्या मतलब था।

Also Read: Kareena Kapoor Video: बॉसी लुक में करीना को देख फैंस हुए इंप्रेस, आखिर क्यों सैफ ने पोज देने से किया इंकार

बिग बॉस का मास्टर स्ट्रोक

इस सीजन के शुरुआत से ही बिग बॉस अपना खेल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। सबसे पहला मास्टर स्ट्रोक बिग बॉस ने तब खेला जब उन्होंने निमृत कौर अहलूवालिया को घर का पहला कैप्टन बनाया। बिग बॉस 16 के हर टास्क में बिग बॉस का भी काफी बड़ा हाथ होता था। ऐसे में वह चाहेंगे कि उनका मनपसंद खिलाड़ी फाइनल में जरूर पहुंचे।

बिग बॉस 16 के टॉप 5 कंटेंस्टेंट्स

आपको बता दें कि, बिग बॉस 16 के टॉप 5 कंटेंस्टेंट्स में शालीन, शेव, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम, प्रियंका का नाम शामिल है। ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि बिग बॉस 16 की ट्रॉफी कौन लेकर जाएगा। जो शब्द इस सीजन में काफी फेमस हुआ “मंडली” उसमें से कोई ट्रॉफी लेगा या फिर अकेले खेलने वाले कंटेस्टेंट को बिग बॉस सीजन 16 के विनर बनाएंगे।

Also Read: Haryana News: हरियाणा के अस्पतालों में जींस, स्कर्ट, प्लाजो पर लगा बैन, लंबे नाखून भी दिख गए तो मिलेगा ये दंड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories