शनिवार, मई 4, 2024
होमViral खबरNia Sharma Viral Video: कैमरे पर इठलाती नजर आई यह एक्ट्रेस, शॉर्ट...

Nia Sharma Viral Video: कैमरे पर इठलाती नजर आई यह एक्ट्रेस, शॉर्ट पिंक ड्रेस में फ्लॉन्ट किए टोन्ड लेग्स

Date:

Related stories

टाइट पैंट और क्रॉप टॉप में Nia Sharma ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Daaiya Daaiya सॉन्ग के सक्सेस को किया एन्जॉय

Nia Sharma: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा सॉन्ग 'दैया दैया' को लेकर लगातार चर्चा में है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर तहलका मचाना बखूबी जानती हैं और वजह चाहे कुछ भी हो। इस बीच उनका सिजलिंग अंदाज एक बार फिर खूब सुर्ख़ियों में है।

क्या उर्फी को पछाड़ने के लिए Nia Sharma कर रही हैं मशक्कत, वीडियो में फ्लॉन्ट किया नया लुक

Nia Sharma: निया शर्मा सोशल मीडिया पर चर्चा में होती है और वजह होता है उनका लुक। वह जब भी निकलती है कैमरे पर अजीबोगरीब ड्रेस में दिखती हैं। लोगों ने यहां तक कह दिया है कि उर्फी को टक्कर देने के लिए वह इतना सब कुछ कर रही है।

शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में Nia Sharma ने दिखाई बोल्ड अदाएं, मेकअप पर अटकी यूजर्स की निगाहें

Nia Sharma: सिल्वर बोल्ड आई मेकअप में निया को देख यूजर्स की निगाहें अटक गईं हैं। लोगों के बीच निया का यह लुक लाइमलाइट में है। ग्लैमरस दिखने के चक्कर में निया ने इस बार अपनी आंखों के मेकअप पर एक्सपेरीमेंट किया है।

Nia Sharma अजीबोगरीब ड्रेस में हुईं स्पॉट, ट्रोलर्स बोले- ‘किसे फॉलो करती हो उर्फी या मलाइका को’

Nia Sharma: निया शर्मा आए दिन कॉन्ट्रोवर्सी में रहती है और कई बार वजह होती है उनकी बोल्डनेस। एक्ट्रेस एक बार फिर बोल्ड अंदाज में स्पॉट हुई और ट्रोलर्स उनकी चुटकी लेने लगे। उनका कहना है कि निया ड्रेस के मामले में उर्फी या मलाइका को फॉलो करती हैं।

Nia Sharma Viral Video: निया शर्मा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल को लेकर भी काफी पॉपुलर रहती है। ग्लैमर की यह क्वीन एक्ट्रेस खूबसूरती और फिटनेस के अलावा अपनी ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती है। अपनी बेबाकपन को लेकर लाइमलाइट में रहने वाली निया अक्सर अपने बेबाक अंदाज से सुर्खियां बटोर लेती है और एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें उनके कूल लुक को देखने के बाद लोगों की बोलती बंद हो गई। एक बार फिर वह अपने अंदाज से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती हुई नजर आ रही है। आइए देखते हैं क्यों है चर्चा में।

स्टाइलिश लुक से दिल जीत गई निया

विरल भयानी इंस्टाग्राम चैनल से जारी निया शर्मा के इस लुक की बात करें तो वह बार्बी पिंक शॉट ऑफ शोल्डर ड्रेस को स्टाइल करती नजर आई। एक्ट्रेस ने अपने लुक को ब्रेसलेट और हाई हील से कंप्लीट किया। डार्क मस्कारा और आईलाइनर में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखने लायक है। ग्लोइंग न्यूड मेकअप में वह चार चांद लगा रही थी। मैसी बन हेयर स्टाइल में वह अपने लुक को स्टाइलिश टच दे रही है और वह जिस तरह कैमरे पर हंसती हुई नजर आई उसे देख लोगों के होश उड़ गए।।

निया को इस तरह देख लोग कर रहे रिएक्ट

कैमरे पर वह इठलाती हुई नजर आ रही है। यह बात सच है कि निया शर्मा अक्सर अपने लुक और स्टाइल की वजह से सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में आ जाती है। अक्सर उन्हें कई इवेंट और पार्टी में स्पॉट किया जाता है और लोगों की निगाहें उनकी ड्रेस पर अटक जाती है। इस वीडियो को 1300 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं एक यूजर ने कमेंट में कहा था, “कहां से आ जाते हैं ऐसे ऐसे लोग।” तो एक यूजर का दिमाग हिलते हुए नजर आया। एक यूजर ने कहा आप बहुत खूबसूरत हैं तो दूसरे ने कहा तुम दिखती ही क्यों हो।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories