मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनPriyanka Chopra के इंतजार में ऐसे समय काट रहे हैं Nick Jonas,...

Priyanka Chopra के इंतजार में ऐसे समय काट रहे हैं Nick Jonas, मजेदार वीडियो शेयर कर बताई फीलिंग्स

Date:

Related stories

Nick Jonas Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने प्यार को दुनिया के सामने दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते है और हाल ही में एक बार फिर ऐसा वाक्या हुआ जिसमे निक अपनी पत्नी प्रियंका का बेताबी से इंतजार करते नजर आए। प्रियंका ने भी निक को इस मौके पर जवाब दिया पर ऐसा ही मामला वायरल हो गया।

निक को करना पड़ा प्रियंका का इंतजार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

दरअसल प्रियंका और निक को किसी इवेंट में शिरकत करनी थी जिसके लिए दोनों के एक रेस्त्रां में मिलकर वहां से साथ जाने का प्रोग्राम तय किया था। अब निक तय समय पर रेस्त्रां पहुंच गए पर प्रियंका को आने में काफी देर हो गई। निक जोनास ने इस इंतजार के वक्त को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा ,” उसने 7 बजे निकलने के लिए कहा था और अब 8.45 हो रहे है। इस इंतजार में मैंने कई ड्रिंक्स भी पी लिए पर वो अब तक नहीं आई।

ये भी पढ़ें: 1 महीने डिस्कस करने के बाद तैयार हुआ Swara Bhasker के वलीमे का लहंगा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

प्रियंका ने किया वीडियो पर कमेंट

प्रियंका ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा,ये टाइम जोन “इंडियन स्ट्रीचेबल टाइम” है। प्रियंका का ये देसी अंदाज सोशल मीडिया पर यूजर्स को काफी पसंद आया और फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी कमेंट्स में लिखी। प्रियंका के इस अंदाज पर लोगों का कहना है कि भले ही वो अब विदेश में रहती है पर उनका अंदाज भारतीय ही है। यहां पर लोग समय के इतने पाबंद नहीं होते और काफी लोगों को तो लेट होने की आदत भी होती है।

यूजर्स ने किए कई मजेदार कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा, “प्रियंका भारतीय समय के हिसाब से काम करती है जहां इतना लेट होना कोई बड़ी बात नहीं।” एक यूजर ने लिखा, “विदेशों में भले ही लोग समय के पाबंद होते होंगे पर भारत में ये सब आम सी बात है।” कई यूजर्स ने निक को सलाह तक दी कि घड़ी की सुइयां गिनकर कोई फायदा नहीं प्रियंका भारतीय समयानुसार सही ही है तो परेशान न हों।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories