शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनMalaika Arora को अपने परफेक्ट एब्स से टक्कर देती हैं Nikki Tamboli

Malaika Arora को अपने परफेक्ट एब्स से टक्कर देती हैं Nikki Tamboli

Date:

Related stories

Nikki Tamboli: सोशल मीडिया पर अपनी कातिलाना अदाओं से हर कसी को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस निक्की तंबोली(Nikki Tamboli) आए दिन अपने किसी हसीन लुक्स और दिलकश अदा को लेकर फैंस के दिलों दिमाग पर छाई रहती हैं। यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां निक्की अपने कूल लुक में अपने परफेक्ट एब्स को फ्लॉन्ट कर बॉलीवुड की कई दिग्गज हसीनाएं जैसे मलाइका अरोड़ा( Malaika Arora) को भी पीछे छोड़ती दिख रही हैं।

Nikki Tamboli ने फ्लॉन्ट एब्स

हाल में निक्की का एक रीसेंट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें, उन्हें एयरपोर्ट पर एक कूल और स्टाइलिश लुक में स्पॉट किया गया। निक्की ने अपने इस कूल लुक के लिए हाई वेस्टेड ट्राउज़र और एक ब्लैक ट्यूब टॉप को वेयर कर किया हुआ है और इसी बीच उनका कर्वी फिगर और एब्स भी फ्लॉन्ट हो रहा है। यहीं आपको बता दें, यह पहली बार नहीं है कि, निक्की अपने एब्स को इस तरह फ्लॉन्ट करती दिखी हो वह कई बार अपने ईन परफेक्ट एब्स से हर किसी को अपना दीवाना बनाती नज़र आती हैं।

फैंस ने भी की तारीफ

एक्ट्रेस की इस वीडियो को देख उनके चाहने वाले काफी कुछ और उनसे इम्प्रेस हो गए हैं जिससे वह उन्क्की सी वीडियो पर उनके कातिलाना एब्स और और कर्वी फिगर को सराहते और उनकी तारीफे करते नज़र आए। यहीं आपको बता दें कई लोग उनकी तारीफें करते तो दूसरी तरह कई यूजर उनका मज़ाक उड़ाते भी दिखाई दीये।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories