शुक्रवार, मई 3, 2024
होमViral खबरतीखी लाल मिर्च बनकर निकली Nikki Tamboli ने बूढ़ों से लेकर जवानों...

तीखी लाल मिर्च बनकर निकली Nikki Tamboli ने बूढ़ों से लेकर जवानों तक की निकाली आह, बोल्ड वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Nikki Tamboli: भारतीय मॉडल और साउथ एक्ट्रेस निक्की तंबोली Nikki Tamboli  का जलवा हर जगह देखने को मिलता है. बिग बॉस 14 में अपने हुस्न से लेकर अपनी एक्टिंग और अपनी अदाओं का जलवा पर दिखाकर सुर्खियां बटोरने वाली निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह भले ही अभी किसी बड़ी फिल्म या किसी बड़े प्रोजेक्ट में ना दिखी रही हो, लेकिन उनके सोशल मीडिया पर फैंस काफी बढ़ते जा रहे हैं.

Nikki Tamboli  ने पोस्ट किया खास वीडियो

एक्ट्रेस की हर अदा पर फैंस जान छिड़कते हैं. उनका जब भी कोई वीडियो या कोई फोटो आता है तो, वह देखते ही देखते वायरल हो जाता है. निक्की तंबोली ने वैलेंटाइन डे पर भी अपना एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में उन्होंने लाल कलर की बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है .उनकी खूबसूरती पर लोगों की नजरे थम गई है. उनकी टोंड बॉडी उनकी फिटनेस की गवाही दे रही है. वह बेहद अट्रेक्टिव लग रही है.

27 साल की निक्की वैसे तो अपनी साउथ फिल्म कंचना 3 के लिए जानी जाती है. लेकिन इन दिनों वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए काफी वायरल रहती है. इस वीडियो को देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं. वह अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर रही हैं. तंबोली के पोस्ट को देखकर यूजर्स काफी अच्छे कमेंट कर रहे हैं और तारीफों के पुल बांध रहे हैं .

Nikki Tamboli  की फिटनेस पर फिदा हुए फैंन

उनकी फिटनेस लोगों को काफी पसंद आ रही है. यही वजह है कि, इस वीडियो पर काफी अच्छे कमेंट लोगों के देखने को मिल रहे हैं. 40 हजार से ज्यादा उनके इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर लाइक आ चुके हैं और लगातार इस पर कमेंट देखने को मिल रहे हैं. निक्की तंबोली ने एक बार फिर से अपनी अदाओं से अपने फैंस का दिल जीत लिया है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories