सोमवार, मई 13, 2024
होमViral खबरNikki Tamboli की इस बोल्डनेस के आगे उर्फी जावेद भी पड़ी फीकी,...

Nikki Tamboli की इस बोल्डनेस के आगे उर्फी जावेद भी पड़ी फीकी, वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Nikki Tamboli: Bigg Boss 16 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली Nikki Tamboli अपने काम से ज्यादा अपनी खूबसूरत अदाओं के लिए जानी जाती हैं। उनकी एक-एक अदा पर फैंस दिल हार जाते हैं। जब से वो बिग बॉस से बाहर आयी हैं, तब से उनके लुक में काफी बदलाव आया है। इतनी ही नहीं उनकी फिटनेस भी काफी अच्छी हो गई है। यही वजह है कि, वो जब भी बाहर निकलती हैं तो मीडिया के कैमरे उनके आगे-पीछे घूमने लग जाते हैं। निक्की सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

Nikki Tamboli का बोल्डनेस से भरा वीडियो वायरल

एक्ट्रेस का एक ऐसा ही बोल्ड फोटोशूट काफी खबरों में छाया हुआ है। इस वीडियो में निक्की अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस से फैंस का दिल चुरा रही हैं। उनकी अदाएं इतनी ज्यादा कातिलाना हैं कि, लोग उर्फी जावेद को भूल गए है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, निक्की ब्लू कलर की बिकनी में अपने हुस्न से बिजलियां गिरा रही हैं।

रिवीलिंग ड्रेस नें देखते रह गए फैंस

निक्की को इतनी रिवीलिंग ड्रेस में देख फैंस की सांस थम गई है। सर्दी में निक्की अपनी दिलकश अदाओं से आग लगा रही हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती से नजरे हटाना मुश्किल हो गया है। इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज से 1 फरवरी को शेयर किया था। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, it’s gone be hard to forget me love। निक्की की इस वीडियो पर 71 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं तो वहीं कई सारे कमेंट भी आ रहे हैं। निक्की ने अपनी खूबसूरती और अदाओं से फैंस का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories