शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनNikki Tamboli ने व्हाइट रिवीलिंग ड्रेस में लगाई आग, टोंड फिगर देख...

Nikki Tamboli ने व्हाइट रिवीलिंग ड्रेस में लगाई आग, टोंड फिगर देख खुली रह गई हेटर्स की आंखें

Date:

Related stories

Malaika Arora को अपने परफेक्ट एब्स से टक्कर देती हैं Nikki Tamboli

Nikki Tamboli: सोशल मीडिया पर अपनी कातिलाना अदाओं से...

Nikki Tamboli: बिग बॉस 14 में नजर आने के बाद से निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। यह बात सच है कि उनकी अदाओं का वाकई कोई जवाब नहीं है। काम से ज्यादा अपने फोटोशूट को लेकर वह छा जाती है और उनका बेबाक अंदाज हर बार टॉक ऑफ टाउन होता है। ऐसे में लेटेस्ट फोटोशूट से फैंस का दिल जीतने में निक्की एक बार फिर कामयाब हुई और उनकी लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। व्हाइट ड्रेस में वह जिस तरह पोज दे रही है वह किसी के भी दिल को जीतने के लिए काफी है।

स्टाइलिश ड्रेस में ग्लैमर का तड़का लगा रही निक्की तंबोली

बेबाक पोज देकर निक्की तंबोली ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया। ग्लैमर का जिस तरह वह तड़का लगाती हुई दिखी वह लोगों के दिल को जीतने के लिए काफी है। दरअसल ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में निक्की पोज देती हुई नजर आई। यह ड्रेस काफी स्टाइलिश है जिसमें जगह-जगह डोरी लटक रही है। निक्की ने अपने लुक को हाई हील्स और सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया। उनका यह लुक वाकई खास है। सोशल मीडिया पर बवाल मचाने में निक्की तंबोली का वाकई कोई जवाब नहीं है।

निक्की तंबोली मचा रही बवाल

जहां तक निक्की की इन तस्वीरों की बात करें तो उन्होंने रेड लिपस्टिक और ग्लोइंग मेकअप से अपने स्टाइलिश अंदाज को खास टच देती हुई दिखी। इन फोटोज में निक्की तंबोली अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने अंदाज से इंटरनेट पर बवाल मचा देती है।

फैंस की धड़कने बढ़ा देती है निक्की की अदाएं

कई बार निक्की को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। बावजूद इसके उनके फैंस की भी कमी नहीं है। निक्की तंबोली की ये लेटेस्ट तस्वीरें फिलहाल खूब वायरल हो रही है जिससे फैंस की धड़कनों को बढ़ाती हुई नजर आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories