शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमबिज़नेसबिग बॉस के बाद 'बहू बनी बेब', Nimrit Ahluwalia ने गाने की...

बिग बॉस के बाद ‘बहू बनी बेब’, Nimrit Ahluwalia ने गाने की लॉन्चिग से पहले अदाएं दिखाती आई नजर

Date:

Related stories

बिग बॉस 16 से निकलने के बाद Nimrit Kaur बिखेर रही हैं जलवा, रॉयल ब्लू ड्रेस में देखते ही रह गए फैंस

Nimrit Kaur: निमृत कौर लेटेस्ट वीडियो में शॉर्ट ब्लू ड्रेस में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। फैंस एक बार फिर एक्ट्रेस पर दिल हार रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। उनका अंदाज किसी को भी घायल करने के लिए काफी है।

Soundarya Sharma: बिग बॉस के बाद हॉलीवुड में दमखम दिखाएंगी यह हसीना! फैंस हुए एक्साइटेड

Soundarya Sharma: बिग बॉस 16 फेम सौंदर्या शर्मा जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। कहा जा रहा है कि इसके लिए तैयारियां पूरी हो गयी है और वह बहुत जल्द फैंस के साथ इसकी घोषणा करने वाली हैं। इस सिलसिले में वह हॉलीवुड डायरेक्टर से भी मिल चुकी हैं।

Nimrit Ahluwalia: बिग बॉस 16 में नजर आने वाली निमृत कौर अहलूवालिया संस्कारी किरदार की वजह से काफी चर्चा में थी। ‘छोटी सरदारनी’ में संस्कारी लुक में नजर आने वाली निमृत रियलिटी शो खत्म होने के बाद काफी स्टाइलिश हो गई है। यह हम नहीं उनका लेटेस्ट लुक बयां कर रहा है। लोगों का मानना है कि शो से निकलने के बाद वह काफी बदल गई है। इस बीच उन्हें व्हाइट कटआउट ड्रेस में देखा गया और उनका यह अंदाज वाकई काफी अलग था। यह बात सच है कि वह इस लुक से कई बॉलीवुड हसीनाओं को मात दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप से इस लुक को खास बनाया। वीडियो में वह बता रही हैं कि वह अपने म्यूजिक लॉन्चिंग से पहले कितनी एक्साइटिड है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories