मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनNMACC: पहली बार स्टेज पर Rashmika Mandanna और Alia Bhatt ने एक...

NMACC: पहली बार स्टेज पर Rashmika Mandanna और Alia Bhatt ने एक दूसरे को दी कड़ी टक्कर, डांस से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Date:

Related stories

NMACC: सोशल मीडिया पर फिलहाल नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर ट्रेंड में है। इस रॉयल फंक्शन से रेड कार्पेट की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इस बीच इस फंक्शन से कई वीडियो चर्चा में है और निश्चित रूप से एक है आलिया भट्ट और रश्मिका मंदाना का डांस वीडियो। वीडियो में दोनों हसीनाएं ऑस्कर विनिंग सॉन्ग ‘नाटू-नाटू’ पर डांस कर रही हैं। दोनों का यह डांस वीडियो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। यही वजह है कि लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

क्या है वीडियो में खास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ ने ओरिजिनल सॉन्ग केटेगरी में ऑस्कर जीता था। इस गाने का क्रेज लगातार बरकारार है। ऐसे में इस गाने पर रश्मिका मंदाना और आलिया भट्ट को साथ में डांस करते देखना लोगों के लिए वाकई किसी ट्रीट से कम नहीं है। वीडियो में दोनों के बीच की केमेस्ट्री फैंस के लिए देखने लायक है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि आलिया बैलून स्टाइल ड्रेस में दिख रही हैं वहीं रश्मिका स्टाइलिश शिमरी साड़ी में नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: Indian Idol 13: शो की ट्रॉफी लिए आपस में टकराएंगे 6 फाइनलिस्ट, Grand Finale पर जमाएंगे सुरों की ताल

वीडियो पर फैंस लुटा रहे हैं प्यार

‘नाटू-नाटू’ गाने पर आलिया और रश्मिका को साथ देख फैंस काफी खुश हैं। दोनों वीडियो में एक दूसरे को टक्कर दे रही हैं। वीडियो में दोनों के बीच की केमेस्ट्री लाजवाब है अमूर यही वजह है कि हर प्लेटफॉर्म पर इसे जमकर शेयर किया जा रहा है।

इन सितारों ने सजाई शाम

बता दें कि नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन के मौके पर दूसरे दिन बॉलीवुड और हॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा लगा रहा। इस दौरान सलमान खान, रेखा, जाह्नवी कपूर, दिशा पाटनी, श्रद्धा कपूर, गौरी खान, प्रियंका चोपड़ा, आर्यन खान, शिबानी दांडेकर, फरहान अख्तर, कनिका कपूर, भूमि पेडनेकर, नीना गुप्ता और कई बॉलीवुड से शामिल थे। इस दौरान हॉलीवुड सेलेब्स में मॉडल गीगी हदीद, जेंडया और टॉम हॉलैंड जैसे कलाकार भी थे।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories