शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनNora Fatehi Birthday: ग्रीन बैकलेस में नोरा ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट कर्वी...

Nora Fatehi Birthday: ग्रीन बैकलेस में नोरा ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट कर्वी फिगर, जानिए क्या है फिटनेस सीक्रेट

Date:

Related stories

Nora Fatehi Birthday: नोरा फतेही वह नाम हैं जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में होती हैं। एक्ट्रेस आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। बेली डांस से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली नोरा ने कई अवार्ड्स अपने नाम किए हैं। नोरा की सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और लोग उन्हें देखना पसंद भी करते हैं। वहीं जब नोरा का बर्थडे हो तो ट्रेंड में होना लाजमी है। फैंस सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को खूब बधाइयां दे रहे हैं और एक्ट्रेस का एक बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। बर्थडे जैसे खास दिन पर नोरा बोल्डनेस से फैंस पर जादू चला रही है। वहीं, नोरा की फिटनेस देख फैंस कायल हो रहे हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या है नोरा की फिटनेस का क्या है राज।

जिम से दूर रहती हैं नोरा

फिटनेस से कहर बरपाने वाली नोरा एक जिम पर्सन नहीं हैं। वह हर दिन जिम नहीं जाती है लेकिन खुद को फिट रखने के लिए घर में कई उपाय करती हैं।

पिलेट्स करना पसंद करती हैं नोरा

जिम और योगा के नाम पर एक्ट्रेस सिर्फ पिलेट्स करती हैं। वह योगा करना प्रेफर नहीं करती हैं। वह योगा के नाम पर पिलेट्स करती हैं और यह उन्हें फिट रखने में कारगर है।

ये भी पढ़ें: CHOCOLATE IN PERIODS: पीरियड्स में चॉकलेट खाना है बेहद फायदेमंद, क्रैम्प्स और क्रेविंग के साथ ही दर्द से भी दिलाती है राहत

खुद को हाइड्रेटेड रखती हैं नोरा

मिली जानकारी के मुताबिक नोरा कम से कम 2 से 3 लीटर पानी पीती हैं और खुद को हाइड्रेटेड रखती हैं। एक्ट्रेस पानी पीने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। यह उनकी फिटनेस और खूबसूरती का राज है।

बेली डांस भी है फिटनेस का एक राज

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि नोरा एक बेली डांस लवर हैं और हर बार परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करने में पीछे नहीं रहती हैं। वहीं, एक्ट्रेस के फिटनेस का एक राज बेली डांस है। खाली समय में एक्ट्रेस बेली डांस करती हैं और वह उन्हें फिट रखने में कारगर है।

डाइट प्लान को फॉलो नहीं करती हैं नोरा

आपको यह बात को जानकर हैरानी होगी कि नोरा खुद को फिट रखने के लिए कोई डाइट फॉलो नहीं करती हैं। एक्ट्रेस पिज्जा-बर्गर खाने में पीछे नहीं रहती हैं। खुद को फिट रखने के लिए वह नारियल पानी और ताजा फलों का सेवन करती हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield ला रही Meteor 650 जो है बुलेट का बाप, डिजाइन देखकर फैन हो जाएंगे आप

Disclaimer: इस आर्टिकल में बताई विधि, तरीक़ों व दावों को केवल सुझाव के रूप में लें, DNP INDIA न्यूज़ इनकी पुष्टि नहीं करता है। इस तरह के किसी भी उपचार/दवा/डाइट पर अमल करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories