शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनNora Fatehi ने ब्लिंगी बॉडीकॉन आउटफिट में कर्वी फिगर को किया फ्लॉन्ट,...

Nora Fatehi ने ब्लिंगी बॉडीकॉन आउटफिट में कर्वी फिगर को किया फ्लॉन्ट, वीडियो में कातिलाना मूव्स देख फैंस गंवा रहे होश

Date:

Related stories

Nora Fatehi: जबरदस्त डांस और किलर फिगर को लेकर पहचानी जाने वाली नोरा फतेही की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। यह बात सच है कि वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं और अदाओं से लोगों को रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। इस बीच नोरा फतेही ने अपने ग्लैमरस लुक से लोगों की निगाहें अटका दी है और कहने में दो राय नहीं है कि उनका स्वैग और अदाएं देखने लायक है। गोल्डन बॉडीकॉन ड्रेस में वह अपनी फिटनेस और अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही है। आइए देखते हैं नोरा का लेटेस्ट पोस्ट जिसकी वजह से वह है चर्चा में।

Nora Fatehi बॉडीकॉन गाउन में लोगों के बीच कब्जा जमाने में हुई कामयाब

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें नोरा फतेही ब्राउन कलर के टर्टलनेक फूल स्लीव बॉडीकॉन गाउन में नजर आ रही है। उनका यह गॉउन ग्लव्स स्टाइल में है। इस ब्लिंगी बॉडीकॉन ड्रेस में नोरा कर्व्स को जमकर फ्लॉन्ट कर रही है और यही वजह है कि फैंस की निगाहें उनकी टोंड फिगर पर अटक गई है। नोरा फतेही के हेयर स्टाइल की बात करें तो उन्होंने स्लिक स्टाइल हेयर बन को खास टच दे रही है। मिनिमल मेकअप में उनकी अदाएं देखने लायक है। नोरा लोगों के दिलों को धड़कना बखूबी जानती हैं और एक बार फिर वह कुछ ऐसा करने में कामयाब हुई।

Nora Fatehi को देख लोग हो गए दीवाने

नोरा के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब शेयर किया जा रहा है और उनके इस लुक को देखने के बाद लोग दीवाने हो गए हैं। एक्ट्रेस ने इस बॉडीफिट ड्रेस को इयररिंग्स के साथ एक्सेसरीज किया है। न्यूड सटल मेकअप में नोरा काफी खूबसूरत नजर आ रही है। डिम लाइट में नोरा एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं और अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही है। इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और वैलेंटाइन डे के मौके पर नोरा ने फैंस को खुश कर दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories