शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनपिंक बॉडीकॉन ड्रेस में Nora Fatehi को देख लोगों की उड़ गई...

पिंक बॉडीकॉन ड्रेस में Nora Fatehi को देख लोगों की उड़ गई हवाईयां, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Date:

Related stories

Nora Fatehi: ग्लैमरस अंदाज और डांस के लिए पहचानी जाने वाली नोरा फतेही फैंस के दिलों को धड़काना बखूबी जानती है। उन्हें पता है कि कैसे लोगों को इंप्रेस करना है और यही वजह है कि वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के बीच हमेशा एक्टिव रहती हैं। इस बीच एक बार फिर वह फैंस के बीच गर्मी बढ़ाती हुई नजर आ रही है और लेटेस्ट वीडियो को देख लोगों की निगाहें अटक गई है। इस वीडियो में जिस तरह नोरा अपनी अदाओं से लोगों को रिझा रही हैं वह काबिले तारीफ है। फैंस अपनी नजरें हटाने में नाकामयाब हुए हैं। इस वीडियो में नोरा का अंदाज वाकई काफी दिलकश है। आइए देखते हैं क्या है इस वीडियो में खास।

नोरा ने गिराई बिजली

नोरा फतेही ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो की बात करें तो लोगों की निगाहें उनके ऊपर है। बॉडीकॉन ड्रेस में जबरदस्त फिगर को फ्लॉन्ट करने में नोरा जरा भी हिचक रही हैं और वह फैंस को दीवाना बनाती हुई दिखी हैं। वहीं इस लुक को उन्होंने मैचिंग हाई हील्स और हैंडबैग से कंप्लीट किया है। कहना गलत नहीं है कि नोरा का यह अंदाज वाकई काफी दिलकश है। पोनीटेल हेयरस्टाइल और मैचिंग गॉगल्स से एक्ट्रेस लुक को खास बनाती हुई दिखी हैं। मिनिमल मेकअप के साथ ड्रेस की मैचिंग लिपस्टिक में नोरा को देख लोग हैरान रह गए हैं।

वीडियो को देख फैंस हुए इंप्रेस

वीडियो में नोरा फतेही जिस तरह अपनी अदाएं दिखा रही हैं वह फैंस को इंप्रेस करने के लिए काफी है। अगर वीडियो को गौर से देखें तो यह किसी शूटिंग से पहले की तैयारी लग रही है। इस वीडियो को देख एक बार फिर फैंस इंप्रेस हो रहे हैं और उनकी अदाओं पर मर मिटने के लिए तैयार है। कमेंट में फैंस नोरा की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा हाल ही में ‘सेक्सी इन माय ड्रेस’ गाने में नजर आई थी और इस गाने से फैंस के दिलों पर राज करती दिखी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories