Thursday, October 24, 2024
HomeमनोरंजनNora Fatehi Skin Care: क्या आप जानते हैं नोरा के ब्यूटी सीक्रेट्स,...

Nora Fatehi Skin Care: क्या आप जानते हैं नोरा के ब्यूटी सीक्रेट्स, ग्लोइंग स्किन चाहिए तो फॉलो करें ये टिप्स

Date:

Related stories

Nora Fatehi Skin Care: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है। यह बात सच है कि उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है जो उनकी खूबसूरती पर मर मिटने के लिए तैयार होते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी ब्यूटी सीक्रेट्स क्या है। आप भी पा सकते हैं नोरा की तरह ग्लोइंग स्किन लेकिन इसके लिए आपको टिप्स को फॉलो करने की जरूरत है। इसके लिए आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है बस आजमाने होंगे ये ब्यूटी सीक्रेट। आप सभी को अपनी खूबसूरती से आकर्षित कर सकती हैं। आइए जानते हैं यह खास टिप्स।

टी मास्क का इस्तेमाल

नोरा फतेही हेल्दी स्किन के लिए टी मास्क का इस्तेमाल करती है। अपनी स्किन को हाइड्रेटेड रखने के लिए नोरा अक्सर टी मास्क को रूटीन में शामिल करती है और यही उनकी खूबसूरती का राज है।

फेस स्क्रब से स्किन सॉफ्ट

नोरा के ब्यूटी सेक्रेट्स की बात कर तो वह फेस स्क्रब को करना बिल्कुल भी नहीं भूलती है। जी हां, स्किन को डीप क्लीन करता है और यही वजह है कि उनकी स्किन काफी सॉफ्ट है।

क्लिंजर का करती है इस्तेमाल

आपको यह बात जानकर हैरानी रहोगी कि नोरा फतेही अपने स्क्रीन को फ्रेश रखने के लिए मेकअप रिमूव करना बिल्कुल भी नहीं भूलती है। वह अपने मनपसंद क्लींजर का यूज करती है और उसे अपने फेस को क्लीन करती है। इससे फेस क्लीन होने के साथ-साथ पोर्श को भी डर्ट फ्री रखता है।

फेस सीरम

आपको बता दें कि नोरा फेस सीरम का भी इस्तेमाल करती है और वह रोज वाटर युक्त टोनर लगाती है। रोज वॉटर उनकी खूबसूरती को नेचुरल रखने के लिए परफेक्ट ऑप्शन है और आप भी इसे अपने डेली लाइफस्टाइल में इस्तेमाल कर सकते हैं। रोज वाटर से आप गर्मियों में स्किन को भी प्रोटेक्ट कर सकती हैं।

सनस्क्रीन का करती है इस्तेमाल

नोरा फतेही के ब्यूटी सीक्रेट की बात करें तो सनस्क्रीन को कैसे भूल सकते हैं। जी हां, नोरा हर दिन बाहर निकलने से पहले सनस्क्रीन जरूर इस्तेमाल करती है और यह उनकी स्किन को यूवी किरणों से बचाने के लिए एकमात्र तरीका है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories