रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनNora Fatehi ने छोटी सी ड्रेस पहन बिखेरा हुस्न का परचम, अदाओं...

Nora Fatehi ने छोटी सी ड्रेस पहन बिखेरा हुस्न का परचम, अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Date:

Related stories

Nora Fatehi: डांसिंग दिवा नोरा फतेही वह नाम है जिसे सुनने के बाद फैंस के चेहरे पर खुशी की साफ झलक दिखाई देती है। उन्हें हर जगह स्पॉट किया जाता है और वह लाइमलाइट बटोरने में कामयाब हो जाती है। इस बीच सोशल मीडिया पर वह एक बार फिर चर्चा में है और वजह है उनकी लेटेस्ट रील जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस की बेताबी बढ़ा दी है। इस वीडियो को देखने के बाद नोरा के फैंस की निगाहें अटक गई और वह इसे बार-बार देख रहे हैं। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस वीडियो में खास जो है खूब चर्चा में।

Nora Fatehi लोगों को रिझाने में हुई कामयाब

नोरा फतेही के इस वीडियो की बात करें तो वह इसमें लाइट ब्लू को-ऑर्ड ड्रेस में दिखाई दे रही है। उन्होंने क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट को कैरी कर टोंड फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। ओपन हेयर स्टाइल, मिनिमल सटल मेकअप और ग्लोइंग स्किन उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए काफी है। हाई हील्स पहनकर नोरा अपनी अदाएं दिखा रही है। यह लोगों को हैरान कर देने के लिए काफी है। इस वीडियो में जबरदस्त अदाएं दिखाकर लोगों को रिझाने में कामयाब हुई।

Nora Fatehi बालों के साथ खेलती हुई आई नजर

वीडियो में नोरा अपने बालों के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही है और मुंह से लोगों को हैरान कर रही हैं। इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं कमेंट में नोरा फतेही की खूबसूरती और अदाओं की तारीफ करते हुए फैंस नहीं थक रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में विद्युत जामवाल के साथ नोरा ‘क्रैक’ फिल्म में नजर आई थी। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ है जिसका ट्रेलर 5 मार्च को जारी किया गया। खूबसूरती से लेकर एक्टिंग तक में नोरा फतेही की एक जबरदस्त लोकप्रियता है और वह फैंस को इंप्रेस करने में कोई मौका नहीं छोड़ती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories