शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनठंड में इस तरह शॉर्ट्स को स्टाइल कर निकली Nora Fatehi, फैंस...

ठंड में इस तरह शॉर्ट्स को स्टाइल कर निकली Nora Fatehi, फैंस हुए मुड़ मुड़ के देखने पर मजबूर

Date:

Related stories

Nora Fatehi: फैशन दीवा और डांसिंग क्वीन कही जाने वाली नोरा फतेही का वाकई कोई जवाब नहीं है। यह बात सच है कि अपने स्टाइल और अंदाज से वह लोगों को हर बार इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। ऐसे में उनका नया अंदाज सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है जिसमें वह बढ़ती ठंड में इंटरनेट का पारा बढ़ाती हुई नजर आ रही है। जी हां, दरअसल नोरा को हाल ही में स्पॉट किया गया और वह अपने अंदाज से लाइमलाइट में आ गई है। आइए देखते हैं आखिर किस हाल में एयरपोर्ट पर नजर आई नोरा और क्यों है वह चर्चा में।

अलग लुक में बवाल मचा रही नोरा

नोरा फतेही के इस एयरपोर्ट लुक की बात कर तो इसका वाकई कोई जवाब नहीं है। दरअसल नोरा शॉट्स के साथ बैगी स्टाइल क्रॉप जैकेट को पहन कर फैशन दीवा नजर आ रही है। यह जैकेट क्रॉप होने के साथ-साथ फ्लोरल भी है जो काफी कूल स्टाइल देने के लिए परफेक्ट है। नोरा ने अपने इस लुक को स्नीकर्स के साथ कंप्लीट किया। वहीं एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो बन हेयर स्टाइल और मिनिमल मेकअप के साथ ब्लैक गॉगल्स में नोरा लोगों को मदहोश करने में कामयाब हुई। मैचिंग हैंड पर्स से एक्ट्रेस अपने इस लुक में खास तड़का लगाती हुई दिख रही है।

नोरा के अंदाज पर फैंस हो जाते फिदा

कहने में दो राय नहीं है कि नोरा का यह अंदाज वाकई काफी खास है और वह एक बार फिर खुद को फैशन दीवा साबित करने में कामयाब हुई है। दरअसल उनका यह लुक सर्दियों के लिए काफी ट्रेंडी है। फ्लोरल डिजाइन आजकल डिमांड में है और नोरा अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों को लुभाने में कामयाब रही है। यह बात सच है कि उनके इस अंदाज पर फैंस फिदा हो रहे हैं और देखने के लिए मजबूर हो गए हैं। नोरा फतेही डांसिंग क्वीन है और अक्सर शो को होस्ट करती हुई नजर आती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories