बुधवार, मई 1, 2024
होमलाइफ़स्टाइलNora Fatehi: बिना जिम जाए भी इस खास तरीके से फिगर मेंटेन...

Nora Fatehi: बिना जिम जाए भी इस खास तरीके से फिगर मेंटेन करती हैं नोरा फतेही, टोंड फिगर के लिए करें ट्राई

Date:

Related stories

Nora Fatehi: लोगों के लिए फिगर मेंटेन करना हमाशा ही एक बड़ा टास्क रहता है, कई बार लोग डाइटिंग गोल सेट करके भी उसे फॉलो नही कर पाते. ऐसे में एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही से फिटनेस एडवाइज ले सकते हैं. बता दें कि अदाकारा अपनी बोल्ड अदाओं और किलर डांसिंग स्किल्स से अक्सर सभी का ध्यान खींचती हुई नजर आती है. इसी वजह से फेंस उन्हें खासतौर पर फॉलो करना पसंद करते हैं. आइए आज आपको नोरा के दमदार फिटनेस के पीछे का राज बताते हैं जिसे आप फॉलो करके एक्ट्रेस की तरह मेंटेन कर सकते हैं.

नोरा डाइटिंग से बनाती हैं दूरी

यह एक बार को सुनने में अजीब लग सकता है मगर यह सच है कि नोरा अपनी फिटनेस के लिए किसी खास रूटीन को फोलो नहीं करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस हेल्दी डाइट लेती हैं जो कि पोषक तत्वों से भरपूर हो मगर इसके लिए कोई खास रूटीन नहीं है.

रोज जिम जाना पसंद नही करती नोरा

आपको बता दें कि अदाकारा बोल्ड फिगर के लिए जिम में पसीना बहाने में यकीन नहीं रखती हैं. उनका जब मन करता है वो तब एक्सरसाइज करती हैं मगर इसमें भी हाइ इंटेंसिटी के वर्कआउट को अदाकारा अवॉइड करती हैं.

डांस करके बहाती है पसीना

यह बात तो जग जाहिर है कि एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपने डांस के दम पर इंडस्ट्री में खुदकी एक खास पहचान कायम की है. डेली रूटीन में भी हसीना डांस के जरीए खुद को फिट करती हैं कोई भी अपना फेवरेट सॉन्ग चलाकर वो डांस करने लग जाती हैं. इससे जुड़ी वीडियोज भी नोरा अक्सर शेरय करती रहती हैं.

पिलेट्स करती है नोरा

इंडस्ट्री की न्यूकमर अभिनेत्रियों की तरह नोरा फतेही को भी पिलेट्स करना काफी पसंद है. इससे जहां एक तरफ वो इससे अपना स्ट्रेस कम करती हैं वो वहीं अदाकारा खुद को एक्टिव भी रखती हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें