मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होममनोरंजनमहज इतने पैसे लेकर भारत आई थी यह विदेशी हसीना, ब्रेड खाकर...

महज इतने पैसे लेकर भारत आई थी यह विदेशी हसीना, ब्रेड खाकर काटे दिन, आज हैं करोड़ों की मालकिन

Date:

Related stories

Nora Fatehi: लोग सपनों की नगरी मुंबई में अपनी किस्मत चमकाने के लिए आते हैं जिनमें से कुछ को पापुलैरिटी मिलती है तो कुछ को खाली हाथ वापस लौट जाना पड़ता है। यह बात सच है कि इस शहर में हर किसी को संघर्ष देखने को मिलता है। काम पाने के लिए दर-दर भटकना पड़ता है और कभी-कभी खाली रोटी से गुजारा करना पड़ता है। कई एक्टर्स की स्टोरी भी काफी इमोशनल रही है लेकिन क्या आपको पता है कि इंडस्ट्री की एक हसीना कुछ हजार रुपए लेकर विदेश से भारत पहुंची थी। शुरुआत में काफी स्ट्रगल देखने को मिले लेकिन आज वह दिलों की मल्लिका बन चुकी है।

नोरा फतेही ने कई मुश्किलों का किया सामना

हम बात कर रहे बॉलीवुड दीवा नोरा फतेही की जो डांसर के तौर पर अपनी एक अलग पहचान इंडस्ट्री में बनाई है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वह अपने बेहतरीन लुक्स और डांस को लेकर काफी फेमस है। आज उनके पास करोड़ों की संपत्ति है और उनके डांस का हर कोई दीवाना है। हाल ही में नोरा फतेही ने एक इंटरव्यू में अपने स्ट्रगलिंग डेज को याद किया था। उन्होंने इस दौरान खुलासा किया कि अपने करियर में काफी स्ट्रगल किया है और उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा।

इतने पैसे में गुजारा करना मुश्किल

इस दौरान नोरा फतेही ने बताया कि मैं अपनी जेब में केवल 5000 रुपये लेकर भारत पहुंची थी। मुझे यह भी नहीं पता था कि हजार डॉलर क्या होते हैं सिर्फ इतने पैसे में किसी और देश में पहुंचकर गुजारा करना वाकई काफी मुश्किल था। मैं कभी-कभी यह भी सोचती थी कि क्या मैंने भारत आकर सही किया या आगे चलकर यह फैसला गलत होने वाला है। पैसे इतने कम थे कि मुझे सिर्फ एक अंडा और ब्रेड खाकर गुजारा करना पड़ता था।

9 लड़कियों के साथ रहती थी Nora Fatehi

एक्ट्रेस ने अपनी इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि स्ट्रगल के दौरान वह 9 लड़कियों के साथ तीन बीएचके के अपार्टमेंट में रहती थी। वे सब सिर्फ अपना गुजारा ही कर रहे थे। मैं यही सोचती थी कि मैंने खुद को कहां फंसा दिया क्योंकि मैं इस सब मुश्किलों के लिए तैयार नहीं थी। आज भी मुझे जब वे बातें याद आती है तो मैं ट्रॉमा में चली जाती हूं।

पड़ गई थी थेरेपी की जरूरत

घर का किराया भरने को लेकर नोरा फतेही ने कहा कि उस समय में जिस एजेंसी में काम करती थी वही किराया भरते थे और अपना कमीशन भी काट लेते थे। कमीशन काटने के बाद मेरे पास बहुत ही कम पैसे बचते थे। ऐसे में अंडा, ब्रेड और दूध पीकर भी मैंने दिन गुजारे हैं। कुछ एजेंसियां तो बहुत बुरा बर्ताव करती थी जिनके लिए कोई भी रूल या रेगुलेशन नहीं है। मैं इस कदर टूट चुकी थी कि मुझे थेरेपी की भी जरूरत पड़ गई थी।

नोरा फतेही एक महीने में करती है इतनी कमाई

भले ही नोरा फतेही उस समय उन मुश्किल दिनों को देखा हो लेकिन आज वह बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। इंडस्ट्री में लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं और उनकी डांस की दीवानी तो दुनिया है। रिपोर्ट की मानो तो नोएडा अपनी एक फिल्म के लिए करीब 1 करोड़ रुपए तो आइटम सॉन्ग के लिए 50 लख रुपए चार्ज करती है। महीने में करीब 40 से 50 लाख रुपए नोरा फतेही कमाती है।

नोरा फतेही की नेट वर्थ

वहीं उनके इनकम सोर्स में फिल्म, गाने, शोज तो ब्रांड एंडोर्समेंट भी है। नोरा के पास एक आलीशान बंगला है जिसकी कीमत 10 करोड़ बताई जा रही है तो उनकी वैनिटी वैन की कीमत 5 करोड़ है। इसके अलावा नोरा फतेही कई लग्जरी ब्रांड की कारों की मालकिन है जिसकी कीमत करोड़ों में है। रिपोर्ट के मुताबिक नोरा फतेही की नेट वर्थ 5 मिलियन डॉलर से लेकर 8 मिलियन डॉलर तक है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories