शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनNora Fatehi Viral Video: हाई हील्स पहनकर ठुमके लगा रही हसीना, लचकती...

Nora Fatehi Viral Video: हाई हील्स पहनकर ठुमके लगा रही हसीना, लचकती कमरिया देख नशे में डूबे फैंस

Date:

Related stories

Nora Fatehi Viral Video: डांसिंग दीवा नोरा फतेही का जलवा लोगों पर किस कदर है इसमें कोई दो राय नहीं है। यह बात सच है कि वह अपनी डांस से लोगों के दिलों को जीत लेती है और ऐसे में उनका एक वीडियो फिलहाल खूब चर्चा में है। इस वीडियो में नोरा फतेही को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि वह जिस तरह अपने डांस से जलवा बिखेर रही है वह लोगों को दीवाना बना देने के लिए काफी है। फिलहाल नोरा फतेही ‘मडगांव एक्सप्रेस’ फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है। वहीं फिल्म प्रमोशन करते हुए इस एक्ट्रेस का एक डांस वीडियो भी चर्चा में है जिसे देखने के बाद फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

नोरा फतेही के डांस का नहीं है जवाब

इस वीडियो में नोरा फतेही ‘आज डांस करेंगे यारों चाहे सुबह के बजे चार’ गाने पर डांस कर रही है। इस दौरान उनके टीम के और भी लोग मौजूद हैं। नोरा अपने डांस मूव को किस तरह एंजॉय कर रही है यह वीडियो देखने के बाद आप खुद ही समझ जाएंगे। अपने एनर्जेटिक डांस से मदहोश करने में इस एक्ट्रेस का वाकई कोई जवाब नहीं है और वह लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब हुई। वीडियो को देखने के बाद आप भी इंप्रेस हो जाएंगे।

जींस पहनकर ठुमके लगा रही नोरा फतेही

विरल भयानी इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को 8000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वीडियो में नोरा के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक टाइट फिट टॉप को ग्रे डेनिम के साथ पेयर करती हुई दिखाई दी। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक हाई हील से कंप्लीट किया है। सॉफ्ट कर्ल ओपन हेयर स्टाइल और मिनिमल मेकअप में वह कातिलाना नजर आ रही है। फूल टू एनर्जेटिक डांस मूव्स से हाई हील्स में भी वह लोगों को हैरान कर रही है। इस वीडियो में नोरा का अंदाज देख लोग कायल हो गए। यह फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories