शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरNora Fatehi Viral Video: 'बेबी ब्रिंग इट ऑन' गाने से लोगों को...

Nora Fatehi Viral Video: ‘बेबी ब्रिंग इट ऑन’ गाने से लोगों को दीवाना बनाने आ रही नोरा फतेही, देख नशे में डूबे फैंस

Date:

Related stories

Nora Fatehi Viral Video: नोरा फतेही फिलहाल ग्लैमरस लुक ही नहीं बल्कि अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं उनकी फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ की जिसका गाना ‘बेबी ब्रिंग इट ऑन’ सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। इस गाने को रिलीज हुए 2 दिन से ज्यादा का समय हो चुका है लेकिन इसका खुमार फैंस पर अभी बरकरार है। वहीं नोरा फतेही भी अपने इस गाने की झलक फैंस को दिखाकर मदहोश करती हुई नजर आई। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। आइए देखते हैं क्या है वीडियो में खास।

Nora Fatehi Viral Video में क्रेजी दिखीं नोरा

इस वीडियो को शेयर करते हुए नोरा फतेही ने कैप्शन में लिखा, “बेबी ब्रिंग इट ऑन के सेट पर एनर्जी क्रेज़ी थी पागलपन बिल्कुल फिल्म की तरह मडगांव एक्सप्रेस अभी पूरा गाना देखें फिल्म 22 मार्च को रिलीज होगी। इस क्लिप में नोरा फतेही ने ‘बेबी ब्रिंग इट ऑन’ के गाने में सेट से झलक शेयर की जिसमें वह पागलपंती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सेट पर टीम और उनकी मस्ती काफी चर्चा में है। यही वजह है कि वीडियो देखने के बाद फैंस भी क्रेजी हो गए हैं।

Nora Fatehi Viral Video में जमकर ठुमके लगा रही एक्ट्रेस

इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि टीम के साथ नोरा जमकर ठुमके लगा रही है और हर कोई डांस करने में खोए हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में नोरा फतेही का एनर्जेटिक डांस मूव देखने लायक है और वह अपनी अदाओं से लोगों पर वार कर रही है। व्हाइट क्रॉप ट्यूब टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में वह लोगों को दीवाना बना रही है। ‘मडगांव एक्सप्रेस’ 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में नोरा फतेही का दिलकश अंदाज देखने के लिए फैंस भी इंतजार में हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories