रविवार, मई 12, 2024
होमViral खबरNora Fatehi Viral Video: को-ऑर्ड ड्रेस में कहर बरपाती दिखीं 'मडगांव एक्सप्रेस'...

Nora Fatehi Viral Video: को-ऑर्ड ड्रेस में कहर बरपाती दिखीं ‘मडगांव एक्सप्रेस’ एक्ट्रेस, अदाओं से छुड़ाए फैंस के पसीने

Date:

Related stories

Nora Fatehi Viral Video: डांस के मामले में नोरा फतेही का कोई जवाब नहीं है लेकिन यह भी सच है कि ग्लैमरस अंदाज की जब बात आती है तो एक्ट्रेस का नाम टॉप पर होता है। एक बार फिर वह अपना जादू कुछ इस कदर लोगों पर दिखाती हुई नजर आई कि फैंस उनके लुक को देखने के बाद हैरान रह गए। जी हां, लेटेस्ट वीडियो को शेयर कर एक बार फिर लोगों की बेताबी बढ़ाती हुई नोरा फतेही नजर आ रही है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। फैंस उनके लुक की लगातार तारीफ कर रहे हैं। आगे देखते हैं क्या है खास।

Nora Fatehi Viral Video में अंदाज वाकई काबिले तारीफ

नोरा फतेही के इस लुक की बात करें तो वह प्रिंटेड को-ऑर्ड ड्रेस में नजर आ रही है। बेल्ट से वह अपनी ड्रेस को खास टच दे रही है। एक्ट्रेस ने गोल्डन ईयररिंग्स, ब्रेसलेट, घड़ी और रिंग से इस लुक को कंप्लीट कर रही है। वायरल क्लिप में एक से बढ़कर एक अदाएं दिखा रही है और उनके लुक को देखने के बाद हैरान रह गए हैं। कहने में दो राय नहीं है कि नोरा फतेही का यह अंदाज वाकई काबिले तारीफ है। वह अपनी खूबसूरती से एक बार फिर कहर बरपाने में कामयाब हुई।

Nora Fatehi Viral Video पर फैंस लुटा रहे प्यार

फैंस Nora Fatehi Viral Video के इस अंदाज पर एक बार फिर मर मिटने के लिए तैयार है। वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही फिलहाल अपनी फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ को लेकर काफी चर्चा में है और उसे खूब प्रमोट कर रही है। इस फिल्म को लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। वहीं हाल ही में वह विद्युत जामवाल के साथ ‘क्रैक’ फिल्म में नजर आई थी। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि नोरा की एक्टिंग और डांस तक को लोग काफी पसंद करते हैं और वह एक मल्टी पैकेज है। यही वजह है कि कुछ ही समय में उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बना ली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories